छोटी सी ड्रेस पहन ऊ’प्स मोमेंट का शिकार हुई तेजस्वी, BF करण कुंद्रा ने यूं बचाई लाज, लड़कियां बोलीं- ‘ऐसा बॉयफ्रेंड सबको मिले..’

टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ के काफी अच्छे दौर से गुजर रही हैं. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है और इस स्टार कपल की क्यूट बॉन्डिंग की दीवानगी सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिलती है. करण और तेजस्वी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण कुंद्रा ने किया उसे देखने के बाद लड़कियों में उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से देखने को मिल रही है.

दरअसल, करण और तेजस्वी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में तेजस्वी काफी शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. तेजस्वी की ये ड्रेस इतनी ज्यादा छोटी है कि उन्हें बैठने में भी दिक्कत हो रही है. ऐसे में वो अपनी ड्रेस एडजस्ट करती दिखाई दे रही है. इस दौरान जैसे ही करण कुंद्रा की नजर तेजस्वी प्रकाश पर पड़ती है तो वो तुरंत तेजस्वी के पैरों पर बेहद स्मार्टली हाथ रख देते हैं. जिससे कि एक्ट्रेस ऊप्स मूमेंट का शिकार ना हो पाए.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान तेजस्वी भी करण को देखर स्माइल दिए बिना नही रह पातीं. करण तेजस्वी का ये वीडियो देखर लड़किया करण की दीवानी हुई जा रही है. कमेंट सेक्शन में महिला फैंस लिख रही हैं कि हर लड़की को ऐसा ही बॉयफ्रेंड मिले. इसके साथ ही हर कोई करण के केयरिंग अंदाज का फैंस दिखाई दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjna✌️ (@kundrrakaran.123)

बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर में एक दूसरे के करीब आए और फिर बाहर आते ही दोनों हर जगह साथ में दिखाई देने लगे. करण और तेजस्वी की जोड़ी काफी मशहूर है और इस जोड़ी के फैंस को इंतजार है तो सिर्फ इनकी शादी का. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी को लेकर कुछ कंफर्म नहीं किया है. करण और तेजस्वी की ओर से सिर्फ इतना ही कहा गया है कि शादी जल्द हो सकती है.