Viral Video: व्हीलचेयर पर बैठे कपिल शर्मा ने पैपराजी से की गाली-गलौच, हाल पूछने पर भड़कें कॉमेडियन !

टेलीविजन के कॉमेडी किंग और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से सबको हंसाने वाले शख्स कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा के इस वीडियो ने हर किसी को उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता में डाल दिया है। तो वहीं, कपिल शर्मा के जरिए वीडियो में बोले गए शब्दों को सुनकर हर कोई दंग हो गया है। वायरल वीडियो में कपिल को गाली-गलौच करते देखा जा रहा है।

कपिल शर्मा को हाल ही में पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान कॉमेडी किंग व्हीलचेयर पर बैठे नजर आएं। कपिल की ऐसी हालत देखकर पैपराजी भी खुद को रोक नहीं पाए और उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछने लग गएं। कॉमेडियन और एक्टर कपिल का वीडियो बनाते हुए पैपराजी ने कहा,’सर कैसे हैं आप? सर वीडियो ले रहे हैं। फोटोग्राफर की इतनी ही बात पर कपिल शर्मा भड़क उठते हैं और गुस्से में कहते हैं,’ओए तुम सारे पीछे हटो, पीछे हटो। कपिल की बात की इज्जत रखते हुए फोटोग्राफर्स पीछे हटते हुए कहते हैं,’ओके…थैंक्यू सर। हालांकि कपिल का गुस्सा इसके बाद भी शांत नहीं होता है और वो कहते हैं,’उल्लू के पट्ठे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

कपिल शर्मा की तरफ से उल्लू का पट्ठा बोले जाने पर पैपराजी शॉक्ड रह जाते हैं और कॉमेडी किंग को जवाब देते हुए कहते हैं कि,’सर रिकॉर्ड हो गया है।’ जिस पर कपिल एक बार फिर भड़कते हुए बोल उठते हैं,’हां करो रिकॉर्ड बदतमीजी तुम लोग करते हो।’ कपिल शर्मा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही फैंस उनकी इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं। साथ ही लोगों का ये भी मानना है कि उनका स्वास्थ्य कुछ अच्छा नहीं है। जिसकी वजह से वो फोटोग्राफर को देखकर गुस्से में आ गए होंगे।

खैर, कपिल शर्मा को आखिर हुआ क्या है? इसका पता अबतक किसी को नहीं चल पाया है। वहीं सोशल मीडिया पर कपिल के व्हीलचेयर पर होने की तस्वीर वायरल होने के बाद से ही फैंस लगातार उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं और भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

Source: News 24 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *