मुंबई पुलिस के समन पर कंगना रणौत ने दिया जवाब, कहा- ‘बहुत याद आती है कककक कंगना’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। हाल ही में उनके ऊपर साप्रदायिकता फैलाने का आरोप लगा है। जिसके चलते उन्हें मुंबई पुलिस ने समन भेजा है। इस समन के मुताबिक कंगना और उनकी बहन रंगोली दोनों को जल्द ही मुंबई पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा। अब खुद को भेजे गए इस समन पर कंगना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल बुधवार को कंगना रणौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने समन भेजा। पुलिस ने उन्हें 26 और 27 अक्तूबर को इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा है। मुंबई की बांद्रा कोर्ट के आदेश के बाद दोनों के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 124ए, 295ए और 153ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।

इसके बाद कंगना ने खुद इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना सोशल मीडिया पर वैसे भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उन्होंने इस समय का जवाब भी अपने सोशल मीडिया के जरिए ही दिया है। कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘जुनूनी पेंगुइन सेना… महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी।’

बता दें कि कंगना और उनकी बहन रंगोली के ऊपर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप है। अदालत में दायर याचिका में कहा गया है कि कंगना रणौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। याचिकाकर्ताओं का कहना है कि कंगना के बयानों और उनके ट्वीट के जरिए दोनों समुदाय के बीच नफरत बढ़ती है। बांद्रा कोर्ट में इस याचिका को मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने दायर किया है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक्टिव कंगना रणौत अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय देती रहती हैं। वो अपने ट्वीट्स के जरिए दिए गए बयानों की वजह से ही काफी लाइम लाइट में भी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड पर लगातार कई बार हमला बोला है। जिसके चलते वो कई महीनों से लगातार लाइम लाइट बटोर रही हैं।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *