कंगना रणौत ने उर्मिला मातोंडकर को बताया ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’, कहा- उन्हें एक्टिंग के लिए कोई नहीं जानता !

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा ड्रग्स विवाद इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में बिना किसी का नाम लिए अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन और कंगना रणौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। जया को फिल्म जगत से जुड़े लोगों का भी समर्थन मिल रहा है। कुछ इसी तरह का समर्थन जब उर्मिला मातोंडकर ने किया तो कंगना और उनके बीच कहासुनी हो गई।

बात तब आगे बढ़ गई जब कंगना ने एक इंटरव्यू में उर्मिला को सॉफ्ट पार्न अभिनेत्री कह दिया। सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर दो तरह की राय देखने को मिल रही है। किसी ने कंगना ने इस तरह के बयान का समर्थन किया है तो कोई उन्हें गरिमा में रहकर बात करना सिखा रहा है।

कंगना ने कहा, ‘मुझे स्वयं पर विश्वास है कि मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था, मैं उसके आगे झुकी नहीं हूं। मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।” दरअसल उर्मिला ने जया बच्चन का सपोर्ट करते हुए कंगना के लिए कहा था कि इस तरह राजनीतिक मामलों में पड़कर कंगना बीजेपी का टिकट चाहती हैं।

बता दें उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक इंटरव्यू में हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ बताया। उर्मिला ने कंगना से कहा- ‘पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है। क्या उन्हें पता है कि जहां से वो आती हैं, यानी हिमाचल प्रदेश खुद ड्रग्स का एक गढ़ है। कंगना को सबसे पहले अपने राज्य से इसकी शुरूआत करनी चाहिए।’

बता दें अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने इस मामले में जया बच्चन का समर्थ करते हुए कहा, बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी ड्रग्स या परिवारवाद का आरोप लगाकर नीचे नहीं गिरा सकता। मुझे नाम, सम्मान, प्रसिद्धि सभी इसी इंडस्ट्री से मिला है। ऐसे आरोप लगना वास्तव में दुखद है। मैं बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह, एक रचनात्मक दुनिया, एक कला और संस्कृति उद्योग है। हमारी इंडस्ट्री में ऐसा होता होगा, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *