नन्ही काजोल अपनी माँ के गोद में मुस्कुराते हुए दिखी बेहद क्यूट ,एक्ट्रेस ने शेयर की अपने बचपन की खुबसूरत यादे !

90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में बना चुकी काजोल आजकल फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन बीच-बीच में उनकी फिल्में आती रहती हैं। आपको बता दें कि काजोल की मां तनुजा भी बॉलीवुड की दुनिया में एक बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकी हैं।

उन्होंने एक सिंगल मदर की तरह ही काजोल और उनकी बहन तनीषा की परवरिश की।

काजोल के बचपन की कुछ तस्वीरें अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी मां और बहन के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह काफी क्यूट दिख रही है। एक और तस्वीर में बड़ी प्यारी और नन्ही सी काजोल अपनी मां की गोद में बैठी हुई दिख रही है। बता दें कि काजोल के पिता का नाम शोमू मुखर्जी था, जिन्होंने काजोल की मां यानी कि तनुजा के साथ शादी की थी।

लेकिन काजोल की उम्र जब साढ़े 4 साल की थी तभी दोनों पति-पत्नी अलग हो गए और यही कारण था कि तनुजा ने अकेले दोनों बेटियों की परवरिश की।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया कि उनकी मां तनुजा ने जिस तरह से पेरेंटिंग स्किल्स के साथ काजोल और उनकी बहन की परवरिश की, उसका एक चौथाई भी यदि वह अपने बच्चों के लिए करे तो उन्हें ऐसा लगेगा कि उन्होंने अपने बच्चे को काफी अच्छी तरह से बड़ा किया है।

बात करें काजोल और अजय देवगन की शादी की तो काजोल के पिता नहीं चाहते थे कि वह 24 की उम्र में ही अजय देवगन के साथ शादी करें। उनका मानना था कि वह अपने करियर में और अधिक आगे बढ़े। लेकिन उनकी मां ने कहा कि उन्हें जो सही लगता है वह वही करें।

तनुजा अपने पति से अलग होने के बाद एक वर्किंग वुमन भी बन गई और उनसे काजोल ने काफी कुछ सीखा, जिसके बदौलत ही आज वह इतना आगे बढ़ चुकी हैं और उन्होंने अपने एक्टिंग के करियर में भी काफी सुर्खियां बटोरी है।

Source:- Bharatjai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *