नई ड्रेस के साथ बड़ी भूल कर बैठीं जैस्मिन भसीन, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल !

रियल्टी शो में अपनी एक्टिंग की वजह से एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच उनका खूब वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग उनके फैंस बनते हुए जा रहे हैं।

इस बीच जैस्मिन भसीन एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन नई ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, लेकिन उन्होंने नई ड्रेस पहनते हुए एक गलती कर दी हैं, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जैस्मीन भसीन नई ड्रेस पहन रखी है, हालांकि उन्होंने ड्रेस से प्राइस टैग को हटाना भूल गई है। अब इस गलती की वजह से उनके फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। (Price Tag) उतारना ही भूल गईं। जैस्मिन भसीन के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं।वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जैस्मिन भसीन ने पर्पल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी हैं। साथ ही ड्रेस पर पीछे की तरफ प्राइस टैग भी लगा हुआ है। इस दौरान वह मीडियाकर्मियों से बात भी करती हैं, इसके बाद वह अंदर चली जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीडिया ने उनसे पूछा कि आप इस रियलटी शो में किसे विजेता के रूप में देखना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा कि “सभी अच्छे हैं और सबने खूब मेहनत की है, लेकिन विनर के तौर पर अली गोनी को देखना चाहती हूं।” जैस्मिन के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

जैस्मिन भसीन के करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया तक ही सीमित है, उन्होंने टीवी सीरियल ‘टश्न-ए-इश्क’ में एक्टिंग कर अपनी अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ ‘दिल से दिल तक’ में एक्टिंग की। जैस्मिन भसीन ने नागिन 4 में भी अहम किरदार के नजर आई थीं।

Source: Bharat Republic World  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *