कहीं न‍िक्‍की तंबोली के चक्‍कर में अपनी ‘लुटिया ना डुबो’ लें स‍िद्धार्थ शुक्‍ला? 7 बार हो चुका है ऐसा !

इसमें कोई दोराय नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला ‘बिग बॉस’ के अब तक के सबसे पॉप्‍युलर विनर और कंटेस्‍टेंट हैं। उनकी पॉप्‍युलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ‘बिग बॉस 13’ खत्‍म होने के करीब एक साल बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार उनकी चर्चा रही है। उनके एक ट्वीट या इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर फैन्‍स दिल हारने लग जाते हैं। लेकिन क्‍या वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला ‘बिग बॉस 14’ में अपनी भद पिटवा रहे हैं? ये सवाल इसलिए कि जब से ‘बिग बॉस 14’ शुरू हुआ है और सिद्धार्थ शुक्‍ला ने घर में एंट्री की है, वह पहले दिन से ही ट्रोलिंग का श‍िकार हो रहे हैं। पक्षपात के आरोप लग रहे हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में निक्‍की तंबोली को फेवर करने के चक्‍कर में सिद्धार्थ अब सीनियर्स गौहर खान और हिना खान से भी उलझते दिख रहे हैं। आइए समझते हैं कि यह सब हुआ कैसे।

सारा बोली- मैंने लैप डांस नहीं दिया इसलिए इविक्‍ट हुई

‘बिग बॉस 14’ को यकीनन पहले डेढ़ हफ्तों में ही सिद्धार्थ शुक्‍ला ने एंटरटेनिंग बना दिया है। लेकिन पहले ही एपिसोड से सिद्धार्थ पर ऐसे आरोप लग रहे हैं, जिसका बचाव उनके फैन्‍स भी नहीं कर पा रहे हैं। सारा गुरपाल को ‘घर से बेघर’ करने का फैसला भी सिद्धार्थ शुक्‍ला का ही था। अब जब सारा ‘बिग बॉस’ से बाहर आई हैं, तो उन्‍होंने भी सिद्धार्थ शुक्‍ला पर ही आरोप लगाए हैं। सारा ने तो यहां तक कहा है कि वह नेशनल टीवी पर किसी की गोद में बैठकर डांस नहीं कर सकतीं और शायद इसलिए उन्‍हें इविक्‍शन झेलना पड़ा।

प्रीमियर एपिसोड में निक्‍की का सिद्धार्थ संग लैप डांस

याद कीजिए, तो ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में जब निक्‍की तंबोली की एंट्री हुई और वह घर में घुसने से पहले सीनियर्स से मिली थीं। तब हिना और गौहर ने निक्‍की तंबोली को टास्‍क दिया कि वह सिद्धार्थ को रिझाए। निक्‍की ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए सिद्धार्थ को लैप डांस दिया। निक्‍की ने अपने तेवर तभी दिखा दिए थे, जबकि घर के अंदर प्रवेश के साथ ही सिद्धार्थ शुक्‍ला का झुकाव भी निक्‍की की तरफ साफ झलकता है। वह हर टास्‍क, हर बहस में निक्‍की को सपोर्ट करते हैं।

सिद्धार्थ के लिए निक्‍की के 7 खून माफ

घर में एंट्री के साथ ही निक्‍की की नौटंकी शुरू हो गई। उन्‍होंने पहले अपने नाखून के कारण बर्तन धोने से इनकार किया, वहीं बाद में हर दिन सुबह ‘7 सामानों’ के नियम में भी मनमानी की। सिद्धार्थ इन सभी मौकों पर निक्‍की को सपोर्ट करते और उन्‍हें गाइड करते हुए नजर आए। यहां तक कि जब सामान नहीं छोड़ने को लेकर निक्‍की अड़ गईं तब भी सिद्धार्थ ने ही उन्‍हें कोने में ले जाकर समझाया और फिर निक्‍की मान गईं। वह हर बहस में निक्‍की की गलतियों को भी सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई कि सिद्धार्थ निक्‍की को सपोर्ट करते हैं। वह निक्‍की की गलतियों को भी सही बताते हैं और यह गलत है।

इम्‍युनिटी टास्‍क में निक्‍की को दे दी जीत

‘बिग बॉस’ ने जब इम्‍युनिटी टास्‍क दिया तब सिद्धार्थ शुक्‍ला ने अजीब फैसला लेते हुए निक्‍की तंबोली को विजेता घोष‍ित कर दिया। जबकि टास्‍क के मुताबिक, ट्रे में कोल्‍ड ड्र‍िंक से भरे ग्‍लासेज को सबसे ज्‍यादा देर तक संभालना था। शहजाद ने सबसे पहले निक्‍की का ट्रे गिरा दिया था। लेकिन सिद्धार्थ ने इसे नियम के ख‍िलाफ बताकर निक्‍की को विजेता बना दिया। जबकि दूसरे टास्‍क्‍स में खुद सिद्धार्थ यह मानते हैं कि जीतना जरूरी है, फ‍िर चाहे अब खुद के ही नियम क्‍यों न बना लें। सिद्धार्थ शुक्‍ला को खूब ट्रोल किया गया। फेवरटिज्‍म के आरोप लगे।

टास्‍क के दौरान निक्‍की का सिद्धार्थ संग रेन डांस

इम्‍युनिटी टास्‍क के दौरान ही सिद्धार्थ शुक्‍ला और निक्‍की तंबोली का रेन डांस भी खूब चर्चा में रहा। इस पर सोशल मीडिया पर विवाद भी हुआ। शो में अश्‍लीलता परोसने की भी बात उठी। सिद्धार्थ शुक्‍ला सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए।

गार्डन टास्‍क में निक्‍की के फैसले को बताया सही

गार्डन टास्‍क में संचालक के तौर पर निक्‍की का पक्षपात साफ झलक रहा था। उन्‍होंने जैस्‍म‍िन भसीन को गाली भी दी। लेकिन सिद्धार्थ शुक्‍ला ने यहां कुछ नहीं कहा। वह निक्‍की के ख‍िलाफ खड़े नहीं दिखते हैं। लेकिन जब भी निक्‍की फंसती दिखती है, वह उसके बचाव में उतर जाते हैं।

निक्‍की के सब्‍जी नहीं काटना भी जायज

गुरुवार के एपिसोड में भी जब निक्‍की ने सब्‍जी काटने से इनकार कर दिया, तब सिद्धार्थ शुक्‍ला निक्‍की तंबोली के फेवर में खड़े हो गए। निक्‍की तंबोली ने कहा कि वह सीनियर बन गई हैं और उनके पास प्रिविलेज है। इस पर हिना और गौहर ने उन्‍हें समझाया कि वह कंफर्म सदस्‍य हैं, सीनियर नहीं। लेकिन सिद्धार्थ ने यह कहते हुए निक्‍की को सपोर्ट किया क‍ि यह निक्‍की का निजी फैसला है और यदि उन्‍हें ऐसा लगता है तो इसमें गलत क्‍या है। नतीजा यह हुआ कि सिद्धार्थ को फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

हिना और गौहर से निक्‍की के लिए उलझे सिद्धार्थ

अब शुक्रवार के एपिसोड में निजी सामान पाने के लिए ‘बिग बॉस’ निक्‍की तंबोली और जैस्‍म‍िन भसीन को भ‍िड़ाने वाले हैं। जो वीडियोज सामने आए हैं, उसमें सिद्धार्थ एक बार फिर निक्‍की के सपोर्ट में बहस करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं, टास्‍क के दौरान गौहर खान और हिना खान निक्‍की की हरकतों को गलत बता रही हैं, लेकिन सिद्धार्थ इन दोनों से भी भ‍िड़ जाते हैं और कहते हैं कि निक्‍की सही कर रही है।

Source:- Navbharat Times 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *