दो दो शादिया करने के बाद भी आज अकेली है टीवी की ये चर्चित बहू, जानिए इनके बारे कुछ खास बाते!

बॉलीवुड और टीवी जगत की पोपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी का 4 अक्टूबर को बर्थडे था। श्वेता तिवारी ने कल अपना 39वां जन्मदिन मनाया । उनका जन्म 4 अक्टूबर 1980 को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ था। 2001 में टीवी शो ‘कहीं किसी रोज’ से अपना करियर शुरू करने वाली श्वेता को असली पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी’ की से मिली। श्वेता तिवारी ने टीवी के चर्चित सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से काफी सुर्खियां बटोरी थी।

आज भी श्वेता को सीरियल के किरदार ‘प्रेरणा’ के नाम से जाना जाता है। इस सीरियल में ‘प्रेरणा’ का किरदार करने के बाद श्वेता लोगों में काफी लोकप्रिय हो गई। बता दें श्वेता काफी लंबे समय से टीवी सीरियल से दूर हैं, लेकिन श्वेता जल्द ही ‘वी सेप्रेटेड’ सीरियल से कमबैक करने जा रही हैं।

श्वेता ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। मशहूर एक्ट्रेस2004 में वो पहली बार बिपाशा बसु स्टारर फिल्म ‘मदहोशी’ में नजर आईं। इसके बाद वो ‘आबरा का डाबरा’ और ‘मिले न मिले हम’ जैसी कई फिल्मों में दिखीं। इसके अलावा श्वेता ने ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘जाने क्या बात हुई’, ‘अदालत’ और ‘परवरिश’ में भी अहम भूमिका निभाई। श्वेता ने कई रियलिटी शो ‘नच बलिए’, ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’, ‘झलक दिखला जा’ में भी कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया।

19 साल की उम्र में श्वेता ने 23 दिसंबर 1998 में राजा चौधरी से शादी कर ली। शादी के दो साल बाद श्वेता ने एक बेटी को जन्म दिया। कुछ सालों बाद श्वेता की पति के साथ अनबन होने लगी और दोनों वे तलाक ले लिया।

श्वेता ने ‘बिग बॉस सीजन 4 की विनर भी रहा चुकी है, शो में श्वेता ने बताया कि उसके पति उनसे शराब पी कर बतमीजी करते हैं और बेटी पलक के ऊपर भी हाथ उठाते हैं।

श्वेता ने राजा चौधरी से शादी को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बताया। इस मामले की रिपोर्ट श्वेता ने पुलिस को भी की। श्वेता ने जिंदगी में खुशी ढूढते हुए 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। जिसके बाद उन्होने बेटे रेहांश को जन्म दिया। अभिनव से दूसरी शादी के बाद एक बार फिर खबरे सुनने में आ रही हैं कि श्वेता के अभिनव के साथ भी रिलेशन कुछ ठीक नहीं हैं।

Source: Bollywood Papa

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *