लता मंगेशकर ने कहा था- ‘नकल ना करो’, पहला गाना रिलीज होते ही रानू मंडल ने दिया जवाब

रानू मंडल का पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ बुधवार को रिलीज हो गया । इस मौके पर हिमेश रेशमिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी । इसमें हिमेश, रानू मंडल को लेकर पहुंचे । रानू का लुक रेड कलर की साड़ी में काफी बदला हुआ था । सैकड़ों मीडियापर्सन उनके सामने थे और सवाल पूछ रहे थे । रानू ने सभी के जवाब दिए । वो काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं ।

दरअसल पिछले दिनों लता मंगेशकर ने रानू के लिए कहा था कि अपनी ओरिजनल आवाज में गाएं, किसी की कॉपी करने से ज्यादा दिन तक टिका नहीं जा सकता । इस कॉन्फ्रेंस में हिमेश रेशमिया ने लता मंगेशकर के बयान पर जवाब दिया है । हिमेश रेशमिया ने कहा है- ‘हर कोई कहीं ना कहीं किसी ना किसी से इंस्पायर होता है ।’

इसके आगे हिमेश ने कहा- ‘वैसे ही रानू मंडल, लता मंगेशकर से इंस्पायर हैं। जैसे कुमार सानू खुद को किशोर कुमार से इन्सपायर बताते हैं, ठीक वैसे ही। कोई लता जी जैसा नहीं बन सकता है। वो महान सिंगर हैं और उनकी जो जर्नी रही है उससे कोई भी इंस्पायर हो सकता है, वैसे ही रानू भी हुईं। लेकिन ये बात भी सच है कि रानू बॉर्न सिंगर हैं, उनके अंदर टैलेंट हैं।’

अपनी बात रखते हुए आगे उन्होंने कहा- ‘अगर कोई अरिजीत सिंह का गाना गाता है और उनके जैसा गाता है तो वो उसकी कॉपी नहीं करता है उससे इन्सपायर होता है। मेरा ख्याल है लता जी के कहने का मतलब भी यही रहा होगा।’ रानू ने भी इस बारे में बात करते हुए कहा कि वो बचपन से लता जी के गाने गाती आई हैं। लता जी का ये गाना उनका पसंदीदा है। सभी उनसे कहते थे कि उनकी आवाज लता जी से मिलती है और वो खुद को भाग्यशाली समझती हैं।

इस दौरान हिमेश रानू मंडल के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए और रोने लगे । रोते हुए हिमेश रेशमिया को उनकी पत्नी सोनिया ने संभाला और आंसू पोछे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । फैंस हिमेश की तारीफ कर रहे हैं। वहीं रानू को मौका देने के लिए फैंस उनका शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *