रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज करते हुए कोर्ट ने कहा- सबूतों से हो सकती है छेड़छाड़

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty) व अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया। रिया को फिलहाल जेल में ही रहना होगा। रिया की जमानत याचिका को खारिज करते हुए एक विशेष अदालत ने कहा कि यदि उन्हें रिहा किया जाता है, तो वह उन लोगों को सतर्क करेंगी और वे सबूत को नष्ट कर सकते हैं।

कोर्ट ने कहा है कि जांच के दौरान रिया और शौविक कई नाम ले रहे हैं और ये जांच अभी शुरुआती चरण में है, अगर आरोपी को जमानत पर रिहा किया जाता है तो वह अभियोजन पक्ष के सबूतों से छेड़छाड़ करेगा। इसलिए, ऐसी परिस्थिति में आरोपी जमानत के हकदार नहीं हैं।

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जिन लोगों की गिरफ्तारी की है उनमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा, अब्दुल बासित के नाम शामिल है। रिया पर ड्रग्स मुहैया करवाने, ड्रग्स के लिए पैसे देने, सुशांत के साथ पैडलर्स संग सीधे संबंध रखने, शौविक, सैमुअल, दीपेश को ड्रग्स के लिए इंस्ट्रक्शंस देने के आरोप हैं।

एनसीबी के अनुसार रिया अपने भाई शौविक एवं सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा तथा उसके पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत के साथ ड्रग सिंडीकेट का हिस्सा थी। एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के साथ ही उस पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 (ए) लगाई है। ड्रग्स एंगल 14 जून को हुई सुशांत की कथित मौत की जांच के दौरान सामने आया है।

सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB के रडार पर बॉलीवुड के बड़े नाम आ गए हैं। रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *