हेमा मालिनी ने खोया 40 साल पुराना साथी, याद करते हुए उन्होंने लिखा- उनकी जगह कोई नहीं ले सकता !

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और सासंद हेमा मालिनी (Hema Malini) को लेकर एक बात कही जाती है कि वह अपने साथ रहने वाले लोगों का बहुत सम्मान करती हैं. यह हेमा मालिनी ने अपने ताजा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जाहिर भी किया है. हेमा मालिनी के सचिव मरकंद मेहता (Markand Mehta) का निधन हो गया है. मरकंद कोविड-19 से संक्रमित थे. उनका इलाज चल रहा था, लेकिन उन्होंने इस बीमारी के आगे घुटने टेक दिए और दुनिया को अलविदा कह गए.

मरकंद के जाने से हेमा मालिनी काफी दुखी हैं, और हो भी क्यों न मरकंद पिछले 40 साल से अभिनेत्री के सचिव थे. हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सचिव मरकंद मेहता के निधन पर शोक व्यक्त किया. हेमा मालिनी ने शनिवार को ट्वीट किया– “भारी मन से 40 साल साथ रहे मेरे सहयोगी, मेरे सचिव, अथक परिश्रम करने वाले मेहता जी को श्रद्धांजली देती हूं.”

अभिनेत्री ने आगे लिखा– “वह मेरे परिवार का एक हिस्सा थे. कोरोना की वजह से हमने उन्हें खो दिया. यह एक अपूर्णीय क्षति है और वे जो खालीपन छोड़ गए हैं, उसे कोई भी कभी भी नहीं भर सकता.”

हेमा मालिनी के इस ट्वीट पर उनकी बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. ईशा देओल ने मरकंद मेहता को श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्वीट में लिखा– “वह हम सभी को बहुत याद आएंगे. वह हमारे परिवार के सदस्य थे और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. वह आपके लिए सबसे अच्छा थे मां. हम आपको बहुत मिस करेंगे मेहता अंकल.”

इसी तरह ईशा के अलावा गजल गायक पंकज उदास, अभिनेत्री रवीना टंडन और अन्य लोगों ने हेमा मालिनी के ट्वीट पर कमेंटस करते हुए मरकंद मेहता को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की.

अपने 40 साल पुराने सचिव को खोने के गम से भले ही दिल से हेमा मालिनी अभी उभर न पाई हों, लेकिन आज यानी रविवार को मडर्स डे के मौके पर हेमा मालिनी ने एक बहुत ही प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. हेमा मालिनी ने लिखा– “हैप्पी मदर्स डे, माताएं कोविड युद्ध में भी सबसे आगे हैं. उन्हें अपनी दिनचर्या के अलावा अब और भी परिवारों का ध्यान रखना है. सभी को स्पेशल मुस्कान के साथ शुभकामनाएं.”

Source: Hindi TV9