गोविंदा की भांजी ने मालदीव पहुंचते ही उतार फेंके कपड़े, दिए ऐसे पोज, फैंस का नजरें हटाना हुआ मुश्किल !

बॉलीवुड के चीची यानी कि गोविंदा (Govinda) अपनी फिल्मों की वजह से जितने हिट रहे उतने ही ज्यादा अपनी भांजी और भांजे की वजह से. गोविंदा और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच की खटपट तो लगातार चर्चा में रहती हैं तो वहीं अब उनकी भांजी आरती सिंह (Arti Singh) ने मालदीव (Maldievs) से ऐसी फोटोज शेयर कर दी कि सोशल मीडिया पर आग लग गई. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर लेटकर ऐसी कातिल अदाएं दिखा रही हैं कि तस्वीरों में किलर लुक्स देख फैंस के होश ही उड़ गए. ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

आरती सिंह मालदीव में वकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने वकेशन की एक से बढ़कर एक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं जिसमें वो बोल्डेस की हर लिमिट को क्रॉस कर रही हैं. मालदीव से सामने आई लेटेस्ट फोटो में गोविंदा की भांजी बिकिनी पहनकर लेटकर किलर पोज देती नजर आईं.

बिकिनी में आरती सिंह ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक फोटो में आरती पीले रंग की बिकिनी पहनी हुई हैं और उसके ऊपर सफेद कलर का नेट का श्रग डाला हुआ है. फोटो में एक्ट्रेस श्रग को साइड करके बिकिनी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं. बिकिनी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘शांति..प्यार और बिकिनी.’

इससे पहले आरती सिंह ने नीले रंग की बिकिनी पहनकर पूल के अंदर की फोटोज शेयर कर दी थीं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ओपन हेयर के साथ गॉगल्स लगाए दिखीं. मालदीव से इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ‘पूल के अंदर लाइफ कूल है.’

गोविंदा की 37 साल की भांजी कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. जिसमें ‘मायका’, ‘गृहस्थी’, ‘परिचय’, ‘उतरन’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘वारिस’, ‘गंगा’ और ‘संतोषी मां’ शामिल है. इसके अलावा रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ में भी नजर आई थीं.