संसद में दिए बयान पर बढ़ा बवाल, सांसद रवि किशन ने अब फोड़ा ‘कविता बम’.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन का मुद्दा उठाने के बाद अब अपने ट्विटर हैंडल पर एक कविता ट्वीट कर बॉलीवुड पर तंज कसा है। उनके इस ट्वीट को लोग खूब रीट्वीट कर रहे हैं।

गोरखपुर से सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मुद्दे को लोकसभा में उठाकर लगातार निशाने पर हैं। पहले जया बच्चन और अब कई बॉलिवुड हस्तियों ने उन्हें अपने निशाने पर लिया है। उधर इस सबसे बेफिक्र सांसद रवि किशन लगातार बॉलिवुड पर तंज कस रहे हैं।

भोजपुरी सिनेमा के स्टार रवि किशन ने एक कविता ट्वीट कर बॉलीवुड पर वार किया है। रवि किशन ने लिखा, ‘नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान ? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान। बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय। सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय। वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप। मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप।’

क्या है पूरा मामला

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रविकिशन शुक्ला ने बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर संसद के शून्य काल में मुद्दा उठाया था। इस बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री जया बच्चन ने सांसद के इस बयान को आड़े हाथों लेते हुए अपनी भड़ास निकाली। जिसे लेकर संसद में घमासान मचा हुआ है। अभिनेत्री जया बच्चन ने कहा कि यह सांसद द्वारा फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश है। जिसके बाद संसद से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Source: Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *