टीवी की इन 5 बंगाली बालाओं ने दर्शकों पर खूब चलाया जादू !

बॉलीवुड की ही तरह टीवी एक्ट्रेस भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. वैसे तो इंडस्ट्री में अलग-अलग जगह से आई कई एक्ट्रेस ने खूब वाहवाही लूटी मगर दशकों से बंगाली ब्यूटीज अपनी अदाकारी और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं, फिर चाहे बिपाशा बासू हो, मौसमी चटर्जी हों या रानी मुखर्जी. इन सभी बंगाली बालाओं ने अपना जादू दर्शकों पर खूब चलाया. ऐसे ही टीवी इंडस्ट्री में भी कई बंगाली एक्ट्रेस हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इसी के चलते आज की स्टोरी में हम आपको टीवी की उन 5 बंगाली बालाओं के बारे में बताने जा रह हैं जिन्होंने सालों तक दर्शकों को एंटरटेन किया.

1. टीना दत्ता

टीवी सीरियल ‘उतरन’ की ‘इच्छा’ उर्फ टीना दत्ता फैंस की पसदींदा टीवी एक्ट्रेस हैं. ‘उतरन’ के बाद टीना ‘डायन’ जैसे सीरियल्स में भी नज़र आ चुकी हैं. हिंदी के साथ-साथ टीना दत्ता कई बंगाली सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

2. मौनी रॉय

अब बात करते हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय की जो टीवी के बाद फिल्मों में भी खूब धूम मचा रही हैं. मौनी ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी. जिसके बाद उन्हें टीवी शो ‘नागिन’ से पहचान मिली. आज मौनी के पास कई बड़ी फिल्में हैं.

3. मौली गांगुली

मौली गांगुली ने टीवी सीरियल ‘सीआईडी’, ‘कुमकुम’ और ‘आसमान से आगे’ जैसे कई शो में काम किया. कोलकाता की रहने वाली मौली को दर्शक बेहद पसंद करते थे.

4. देबिना बनर्जी

देबिना बनर्जी छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं, उन्होंने ‘रामायण’, ‘चड़ियाघर’, ‘यम हैं हम’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है.

5. संगीता घोष

हालांकि संगीता पिछले काफी वक्त से टीवी की दुनिया से दूर हैं मगर उन्होंने ‘जिस देश में निकला होगा चांद’ जैसे सीरियल में काम करके दर्शकों का खूब प्यार पाया था.

Source: ABP News

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *