फिल्म मेकर SANTOSH GUPTA की बीवी और बेटी ने आग लगाकर दी जान !

बॉलीवुड से ताज़ा खबर आ रही है कि फिल्ममेकर संतोष गुप्ता (Santosh Gupta) की पत्नी और बेटी ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली है। दोनों ने  खुद को जिंदा जला लिया है। पुलिस घटना की जांच में तुरंत ही जुट हई है। ये मामला मुंबई के सबअर्बन इलाके अंधेरी वेस्ट में दोपहर का है। जहां संतोष गुप्ता का परिवार रहता था। बुधवार को मुंबई पुलिस ने इस मामले की आधिकारिक जानकारी दी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस के अधिकारी ने बताया कि संतोष की बीवी का नाम अस्मिता और उनकी बेटी का नाम श्रृष्टि है। पुष्टि हुई है कि सोमवार की दोपहर दोनों ने अपने अपार्टमेंट में खुद को आग लगा ली। इस घटना के बारे में तब पता चला, जब पड़ोसियों ने आग की लपटें देखकर फायर ब्रिगेड को फोन फोन कर बुलाया।  उसी शाम मांबेटी को कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही मां को मृत घोषित कर दिया गया था। तो वहीं 70 फीसदी तक झुलसी बेटी ने अगले दिन ऐरोली नेशनल बर्न्स सेंटर में दम तोड़ दिया।

पुलिस की जांच में मालूम चला है कि अस्मिता लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं और इसी से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी करने जैसा बड़ा कदम उठाया। वहीं उनके बेटी श्रृष्टि अपनी मां की बीमारी का ट्रामा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने भी खुद को आग लगा ली। मां के निधन के एक दिन बाद बेटी ने भी दम तोड़ दिया।

 डी एन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भरत गायकवाड़ ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने दो अलगअलग एक्सीडेंटल डेथ केस रजिस्टर्ड कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बहरहाल देखना होगा कि क्या वाकइ हेल्थ इशू के कारण ये कदम उठाया गया या फिर कोई और बात थी।  बता दें कि फिल्ममेकर संतोष गुप्ता नेफरार‘, ‘रोमी : द हीरोऔरआज की औरतजैसी फिल्में निर्देशित की हैं। संतोष गुप्ता ने गदर, घटक, अंदाज अपना अपना, बिच्छू, हफ्ता बंद जैसी फिल्मों में काम किया है।  फिल्मों के अलावा उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया, जिनमें टीपू भी शामिल है। हालांकि अभी तक उनकी ओर से इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

Source: E24

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *