टीवी की ये 5 जोड़ियां, जो साबित करती है कि प्यार अंधा होता है, नंबर 4 पर नहीं होगा यकीन!

दोस्तों टीवी जगत के कई सितारे है जो आज शादी कर अपना घर बसा चुके है लेकिन आज आपको हम टीवी जगत की ऐसी 5 जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने प्यार की खातिर धर्म, उम्र , रंग रूप की दीवार तोड़ कर एक दुसरे के हो गये। आईये जानते है इन जोडियो के बारे में जिनको देखकर आप मान लेंगे की प्यार, वाकई अंधा होता है।

1. कृष्णा प्रिया और एटली कुमार

साउथ फिल्म इंडस्ट्री 29 वर्षीय कृष्णा प्रिया मूल रूप से साउथ की अभिनेत्री है। कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है। आप को जानकर हैरानी होगी कि कृष्णा प्रिया ने साल 2014 में एटली कुमार से शादी की थी, जो बेहद सांवले हैं। जबकि कृष्णा प्रिया बेहद गोरी दिखती है।

2. प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

टीवी अभिनेता प्रिंस नरूला और युविका चौधरी पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे है। ये दोनों टीवी के विवादित शो बिग बॉस से एक दूसरे के करीब आए थे।बता दे की प्रिंस नरूला से युविका 7 साल बड़ी है। फिर भी उन्होंने शादी की और वे एक खूबसूरत जोड़ी हैं।

3. के के गोस्वामी और पिंकू गोस्वामी

टीवी अभिनेता के के गोस्वामी साल 2001 में आई सीरियल, सा कोई है में गबरु के रोल से इन्होंने घर-घर पहचान बनाई थी। के के गोस्वामी फिलहाल 46 वर्ष के हैं। उन्होंने हाल ही में पिंकू गोस्वामी से शादी की है, जो बेहद खूबसूरत है। इन्हें देख कर आप कह सकते है की प्यार वाकई अंधा होता है।

4. आमना शरीफ और अमित कपूर

टीवी और फिल्म अभिनेत्री आमना शरीफ मुस्लिम धर्म से है। और आमना ने कहीं तो होगा नामक सीरियल से अपनी पहचान बनाई है। कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। साल 2013 में उन्होंने एक हिंदू लड़के से शादी की, जिसका नाम अमित कपूर है। इस शादी से उन्हें एक बेटा भी है। बता दें शादी के बाद उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया और अपने पति के खातिर सफल करियर को हमेशा के लिए छोड़ दी।

5. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

टीवी के विवादित शो बिग बॉस 12 की विनर टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को टीवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री कहा जाता है। असली पहचान ससुराल सिमर का नामक सीरियल से मिला है। बता दें दीपिका की पहली शादी रौनक मेहता से हुई थी। 2013 में हुई यह शादी, केवल 2 साल तक चल पाई। साल 2018 में उसने शोएब इब्राहिम से शादी की, जो एक मुस्लिम एक्टर है। इस शादी के लिए दीपिका ने अपना धर्म परिवर्ती कर शादी की है।

Source: Bollywood Papa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *