पति शोएब के लिए मेकअप आर्टिस्ट बनीं दीपिका कक्कड़, कैमरा दिखते ही शरमा गए.

टीवी के पावर कपल्स में शामिल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं, यह किसी से छिपा नहीं हैं। लेकिन उन्हें अपने फैन्स से भी खूब प्यार है। तभी तो दोनों सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहते हैं और जब मन चाहे फैन्स के साथ इंटरैक्ट करते हैं। और तो और अब दीपिका और शोएब अपना यूट्यूब चैनल भी चला रहे हैं।

खाना पकाने से लेकर सेलिब्रेशन तक, लगभग हर काम दोनों साथ मिलकर करते हैं। हाल ही दीपिका की ननद सबा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपिका शोएब का मेकअप करती नजर आ रही हैं। शोएब चुपचाप एक मासूम बच्चे की तरह खड़े हैं और जो भी निर्देश उन्हें दिए जा रहे हैं उन्हें फॉलो कर रहे हैं। यह देख सबा को हंसी आ जाती है और शोएब भी कैमरे की तरफ देख शरमा जाते हैं।

इस वीडियो को शेयर कर सबा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि यह पुराना वीडियो है और शोएब व दीपिका फैन्स के लिए शेयर कर रही हैं क्योंकि वे काफी वक्त से उन्हें मिस कर रहे होंगे।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो जहां दीपिका कक्कड़ ‘कहां हम कहां तुम’ टीवी शो में नजर आईं तो वहीं शोएब ‘इश्क में मरजावां’ टीवी शो और ‘बटालियन 609’ फिल्म में दिखे।

Source: Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *