कोरोना की तबाही देखकर परेशान हुए धमेंद्र, गाया अपना फेवरेट गाना, बोले- ‘मुझे ऐसी जगह…’ !

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार धमेंद्र (Dharmendra) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगे हैं. एक्टर अपने फैंस के लिए कई फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. कोरोना काल में धमेंद्र (Dharmendra) लोगों को सकारात्मक सोच रखने की लगातार अपील कर रहे हैं. इस बीच एक्टर ने फैंस के साथ अपना फेवरेट गाना शेयर किया है. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

वीडियो में धर्मेंद्र  दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की फिल्‍म ‘आरजू’ (Arzoo) का गाना गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. एक्टर हाई विंग चेयर पर बैठे हुए हैं, वहीं बैकग्राउंड में ‘ऐ दिल में मुझे ऐसी जगह ले चल…’ गाना बज रहा है. वीडियो को पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ‘कोरोना वायरस के डर से नहीं गा रहा…. हालात तो ऐसे ही हैं… तलत की मीठी आवाज में दिलीप साहब पर आरजू में फिल्माया गया ये मेरा फेवरेट गाना है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

बता दें कि साल 1950 में रिलीज ‘आरजू’ फिल्‍म के इस गाने को तलत अजीज ने गाया है. दिलीप कुमार के साथ इस फिल्‍म में कामिनी कौशल और शश‍िकला थीं. संगीत अनिल बिस्‍वास ने दिया था और फिल्‍म के डायरेक्‍टर थे शाहिद लतीफ. इससे पहले एक्टर ने सस्ती दवाईयों की कालाबाजारी (Black Marketing) पर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब एक वीडियो शेयर किया था, जो 1952 का है और आज का घड़ी में फिट बैठता है.

ट्विटर पर जो वीडियो धमेंद्र ने शेयर किया वह साल 1952 का है. वीडियो दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का फिल्म ‘फुटपाथ (Footpath)’ का है. धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘1952 में जो हो रहा था… आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. ‘फुटपाथ’ में दिलीप साहब.

Source: News 18