युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बाथरूम Photos शेयर कर मचाया बवाल !

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. धनश्री की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है. बता दें कि धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, धनश्री ने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है.

धनश्री वर्मा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर धनश्री वर्मा की इन फोटोज को अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. धनश्री वर्मा की फोटोज पर फैन्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. दरअसल, धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बाथरूम सेल्फी पोस्ट की हैं, जिसपर अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

धनश्री ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में फैन्स से सवाल भी किया और पूछा कि क्या बाथरूम सेल्फी अभी भी कोई चीज हैं? काफी वक्त हो गया है. धनश्री वर्मा की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और कमेंट में बहुत सुन्दर और वैरी नाइस जैसे कमेंट किए हैं.

चहल की पत्नी धनश्री एक मशहूर डांसर हैं. धनश्री का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.

एक बार धनश्री ने ही बताया था कि चहल ने उनकी ऑनलाइन डांस क्लास ज्वॉइन की थी, यही से ही इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने रिलेशनशिप में के 3 महीने बाद यानी अगस्त 2020 में सगाई कर ली थी, वहीं दिसंबर 2020 में शादी के अटूट बंधन में बंध गए.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने दिसंबर 2020 में शादी की थी.