बचपन की तस्वीर में बर्फ का गोला खाते दिखे रणवीर, दीपिका ने बर्थडे विश करते हुए लिखा- ‘मेरा बच्चा’

रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया । इस मौके पर पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी उन्हें खास तरह से विश किया । दीपिका ने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के बचपन की फोटो शेयर की है । इस तस्वीर में रणवीर बर्फ का गोला खाते हुए नजर आ रहे हैं । साथ ही दीपिका ने रणवीर के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा ।

दीपिका लिखती हैं, ‘संवेदनशील और भावनात्मक, ख्याल रखने वाला और दयालु, उदार और सौम्य, मजाकिया और बुद्धिमान, रमणीय और वफादार … इन सब के साथ बहुत कुछ … मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे विश्वासपात्र … लेकिन अधिक से अधिक बार नहीं, मेरा बच्चा, मेरा बच्चा, मेरा अनानास, मेरी धूप, मेरा इंद्रधनुष … तुम हमेशा के लिए हमेशा इस तरह से रह सकते हो … आई लव यू” ।

बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक बेहद खास तोहफा दिया। दरअसल, रणवीर ने अपनी अगली फिल्म ’83’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया था । इस लुक में रणवीर सिंह हू-ब-हू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं । यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है । इसमें रणवीर, कपिल देव का रोल निभा रहे हैं ।

इस लुक में रणवीर सफेद जर्सी पहने हैं और उनके हाथ में बॉल है । लुक को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘मेरे खास दिन पर प्रेजेंट करता हूं हरियाणा का तूफान कपिल देव ।’ फैंस को रणवीर का ये लुक बेहद पसंद आया है । बता दें कि साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ ऐतिहासिक जीत हासिल की थी ।

फिल्म के लिए रणवीर कड़ी मेहनत कर रहे हैं । कपिल देव ने खुद रणवीर को क्रिकेट की ट्रेनिंग दी है । उन्होंने कपिल देव की तरह लगने के लिए उनके साथ वक्त बिताया और उनसे जुड़ी छोटी- छोटी बातों को सीखने की कोशिश की। वहीं दीपिका भी इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी । फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं ।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *