कौन है लक्ष्मी अग्रवाल, जिस पर मनचले ने फेंक दिया था तेजाब अब दीपिका परदे पर दिखाएंगी उसकी सच्चाई

दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म ‘छपाक’ का फर्स्ट लुक आज रिलीज हो गया । दीपिका के इस लुक को देख दर्शक ही नहीं पूरा बॉलीवुड भी हैरान है। विक्की कौशल, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और विक्रांत मेसी जैसे स्टार्स ने दीपिका के लुक की तारीफ की है । दीपिका फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं । लुक रिलीज होते ही दीपिका की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

दीपिका का चेहरा वाकई में जला हुआ लग रहा है । दीपिका और लक्ष्मी को देख पहचानना मुश्किल है कि असली कौन है । इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। लंबे समय से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है । दीपिका और मेघना पहली बार साथ में काम करते दिखेंगे । यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

इस फिल्म को फॉक्स स्टार, दीपिका पादुकोण का ‘केए एंटरटेनमेंट’ और मेघना गुलजार मिलकर प्रोड्यूसर कर रहे हैं । ‘छपाक’ को लेकर लक्ष्मी अग्रवाल का भी बयान आ चुका है । उन्होंने कहा था, ‘मैं खुश हूं कि पर्दे पर मेरा किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं । मुझे उन्हें जज करने का कोई हक नहीं है । मुझे विश्वास है वो बहुत अच्छा करेंगी ।’ आइए जानते हैं कौन हैं लक्ष्मी अग्रवाल…

लक्ष्मी एक एसिड अटैक पीड़िता हैं । लक्ष्मी का जन्म दिल्ली के एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था । 15 साल की उम्र में लक्ष्मी ने गायक बनने का ख्वाब देखा था । 32 साल का नदीम खान नाम का एक लड़का उनसे शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी को ये रिश्ता बिल्कुल मंजूर नहीं था ।

साल 2018 में लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘कई लोगों ने मुझे काम दिया । कई ने न्यूज पढ़ने की भी नौकरी ऑफर की । मैं उन सब की शुक्रगुजार हूं । लेकिन मैं चाहती हूं कि सरकार मुझे नौकरी दे । जिससे मैं अपनी बेटी और मां को सपोर्ट कर सकूं । मैं अपने दम पर उन्हें पालना चाहती हूं ।’

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *