जब करण जौहर ने काजोल से उनकी बेटी और शाहरुख के बेटे को लेकर पूछा था ये सवाल, अभिनेत्री ने दिया था ऐसा जवाब !

हिंदी सिनेमा की सदाबहार फिल्मों में से एक ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को 25 साल हो चुके हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री काजोल मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म में इन दोनों के अभिनय को खूब पसंद किया था। फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को 25 साल पूरे होने पर काजोल का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह थ्रोबैक वीडियो निर्माता-निर्देशक करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो में काजोल के अलावा शाहरुख खान और रानी मुखर्जी भी नजर आ रही हैं। शो में करण जौहर इन सभी सितारों से कई मजेदार सवाल कर रहे हैं। जिसका सभी जवाब रहे हैं। शो में करण जौहर काजोल से उनकी बेटी नीसा और शाहरुख के बेटे आर्यन को लेकर सवाल करते हैं।

शो में करण जौहर काजोल से पूछते हैं कि आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और नीसा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इस पर काजोल कहती हैं, दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे। काजोल की बात को सुनकर शाहरुख खान थोड़ा कंफ्यूज हो जाते हैं। वह कहते हैं, ‘मुझे यह मजाक समझ नहीं आया। मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो…सोच भी नहीं सकता।’

शाहरुख खान की यह बात को सुनकर काजोल और रानी दोनों हंसने लगते हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ 20 अक्तूबर 1995 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के 25 साल पूरे होने पर इसके शाहरुख खान ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

दुनिया भर में रूमानी नायकों की फेहरिस्त में अव्वल नंबर रहे शाहरुख खान खुद को एक रोमांटिक अभिनेता ही नहीं मानते हैं। फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की याद करते हुए वह कहते हैं कि परदे पर एक रोमांटिक अभिनता की भूमिका निभा सकने के लिए वह खुद को तब तैयार महसूस नहीं करते थे।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *