बाग में झूला झूलते हुए धड़ाम से गिरीं Bharti Singh, कहा- गिर-गिरकर ही संभला जाता है !

इस वीडियो में झूले पर बैठी भारती खूब एन्जॉय करती नजर आ रही हैं लेकिन अचानक ही भारती का बैलेंस बिगड़ जाता है वो झूले से गिर जाती हैं. इतना ही नहीं, वो पूरी तरह से जमीन पर ही लेट जाती है जिसे देख उनके आसपास खड़े लोग ही नहीं बल्कि भारती भी खूब ठहाके मारकर हंसती नजर आ रही हैं.

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) के साथ हो गया है एक मजेदार हादसा. किसी बाग में झूला झूल रहीं भारती अचानक से गिरीं तो देखने वालों की ही नहीं खुद भारती की भी जमकर हंसी निकल आई. भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किसी बड़े से बाग में झूला झूलती नजर आ रही हैं.

वीडियो की शुरुआत में तो सब ठीक दिखाई देता है. झूले पर बैठी भारती खूब एन्जॉय करती नजर आ रही हैं लेकिन अचानक ही भारती का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो झूले से गिर जाती हैं. इतना ही नहीं, वो पूरी तरह से जमीन पर ही लेट जाती है जिसे देख उनके आसपास खड़े लोग ही नहीं बल्कि भारती भी खूब ठहाके मारकर हंसती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन मे लिखा हैहैप्पी संडे, गिरगिरकर ही संभला जाता है. कमर तो गई. वहीं इस वीडियो पर कई सेलेब्स और फैंस ने रिएक्ट किया है और कमेंट भी किया है

इन दिनों भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ डांस दीवाने शो में नजर आ रही हैं. जिसमें वो राघव जुयाल के साथ मिलकर शो को होस्ट कर रही हैं. अब भारती जहां हो वहां मस्ती न हो ये तो हो ही नहीं सकता. लिहाजा शो में भारती ने अपनी कॉमेडी से एक अलग ही समां बांध रखा है.

इन दिनों भारती का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो सोनू सूद के सामने कोरोना के चलते बेबस लोगों को देखकर काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो बता रही हैं कि हाल ही में उनकी मम्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आई थीं और उन्हें हर पल इस बात का डर रहा कि कहीं कोई अनहोनी न हो जाए.

Source : ABP Live