बाप बेटे दोनों के साथ रोमांस कर चुकी है ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक ने तो कर दी सारी हदें पार !

फिल्म पा में अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन के पिता का किरदार निभाया है. फ़िल्मी परदे पर बेटे का रोल करने वाले अमिताभ असल ज़िन्दगी में अभिषेक बच्चन के पिता है. अक्सर फ़िल्मी सितारों को स्क्रिप्ट और कास्ट के अनुसार अलग तरह के रोल निभाने पड़ते है. जो उनकी असल ज़िन्दगी से बिलकुल अलग होते है. आज हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड के कुछ किस्से बताने जा रहे है जब किसी एक्ट्रेस ने फिल्मो में काम करने वाले बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया हो. बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स है जिनके बेटे भी फिल्म स्टार है. ऐसे में इन एक्ट्रेस को बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस करने का मौका मिला.

1. जया प्रदा

अपने ज़माने की मश्होर जया प्रदा ने अपने करियर में धर्मेन्द्र के साथ बहुत फिल्मे की है. वे फिल्म फरिश्ते, शहजादे, कुंदन, न्यायदाता और गंगा तेरे देश में जैसी फिल्मो में काम कर चुकी है. लेकिन जया ने फिल्म वीरता और जबरदस्त में सनी देओल के साथ भी रोमांस किया था जो असल ज़िन्दगी में धर्मेन्द्र के बेटे है.

2.डिंपल कपाड़िया

मात्र 16 साल की उम्र में बोबी फिल्म से धमाकेदार डेब्यू करने वाली डिंपल ने विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना डॉन के साथ फिल्मे की है. ये दोनों असल ज़िन्दगी में बाप बेटे है. इसके अलावा वे धर्मेन्द्र के साथ भी काम कर चुकी है तो उनके बेटे सनी देओल के साथ इनका अफेयर भी रहा था. जिसकी बॉलीवुड में आज तक चर्चा होती है.

3. श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार मानी जाती थी. उन्होंने धर्मेंद्र के साथ फिल्म ‘नाकाबंदी’ में काम किया है. वे सनी देओल के साथ भी फिल्म राम अवतरा में स्क्रीन शेयर कर चुकी है.

4. माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ खूब इश्क लड़ाया है. इस फिल्म का गाना आज फिर तुम पे प्यार आया है उस ज़माने का सबसे हॉट सोंग था जिसमे माधुरी ने काफी इंटिमेट सीन दिए थे. वही माधुरी विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना से भी फिल्म मोहब्बत में इश्क लड़ा चुकी है.

5. हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रम गर्ल का नाम आपको चौंका सकता है. हेमा मालिनी ने राज कपूर के साथ फिल्म ‘सपनो के सौदागर’ में जबकि राज कपूर के बेटों ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के साथ फिल्म हाथ की सफाई और एक चादर मैली सी मे काम किया है.

Source : Bollywoodpapa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *