45 साल में कितनी बदल गईं संजीव कुमार की ये हीरोइन, हालत बिगड़ते ही पहुंचीं वेंटिलेटर पर

‘ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए’ जैसी सुपरहिट गाने में नजर आने वाली अभिनेत्री तो आपको जरूर याद होंगी। इस गाने में संजीव कुमार के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री विद्या सिन्हा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 90 के दशक में अपनी सुंदरता और अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। विद्या सिन्हा इस वक्त मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 45 साल पहले विद्या ने सिनेमाजगत में करियर की शुरुआत की थी। तस्वीरों में देखिए इतने लंबे वक्त में अभिनेत्री के लुक में कितना बदलाव आया है।

विद्या सिन्हा ने महज 18 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। फिल्मों और टीवी में आने से पहले विद्या मॉडलिंग किया करती थीं। यहां तक कि मिस बॉम्बे भी रह चुकी हैं। इस तस्वीर में विद्या सिन्हा खिलखिलाते हुए नजर आ रही हैं।

विद्या सिन्हा कई सारी फिल्में की। इन फिल्मों में ‘रजनीगंधा’, ‘हवस’, ‘छोटी सी बात’, ‘मेरा जीवन’, ‘इनकार’, ‘जीवन मुक्त’, ‘किताब’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘तुम्हारे लिए’, ‘सबूत’ जैसी कई फिल्में की।

फिल्मों के अलावा विद्या ने कई टीवी सीरियल में भी काम किया। इन सीरियल्स में ‘काव्यांजलि’, ‘जारा’, ‘नीम नीम शहद शहद’, ‘कुबूल है’, ‘इश्क का रंग सफेद’ और ‘चंद्र नंदिनी’ शामिल है। 74 साल की विद्या सिन्हा के लुक में समय के साथ काफी बदलाव आया। पहले की और अब की तस्वीरों में विद्या के लुक में बदलाव साफ देखा जा सकता है।

फिलहाल विद्या सिन्हा की तबीयत खराब है।इस बात की जानकारी स्पॉट ब्वॉय ने अपनी रिपोर्ट में की है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री को दिल और फेफड़ों से संबंधित समस्या है। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी अब तक नहीं आई है। विद्या को फेफड़ों से जुड़ी समस्या कुछ वक्त पहले हुई थी वहीं दिल से संबंधित बीमारी के बारे में हाल ही में पता चला।

Source: Amar Ujala

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *