सनी लियोनी ने मुंबई में खरीदा लक्जरी अपार्टमेंट, 5BHK घर की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने मुंबई में लक्जरी 5BHK अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.आपके मन में भी सवाल आएंगा कि आखिर कोरोना काल में सनी ने लक्जरी अपार्टमेंट कैसे लिया.

सनी लियोनी का ये घर अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में 12वीं मंजिल पर स्थित है. इस 5BHK अपार्टमेंट का कारपेट एरिया 3,967 वर्गफीट है. अब इस घर की मालकिन सनी हो गई हैं.

मनी कंट्रोल डॉट कॉम की एक खबर के मुताबिक, सनी ने 28 मार्च, 2021 को 16 करोड़ रुपये में फ्लैट खरीदा है. ये प्रॉपर्टी सनी ने अपने असली नाम यानी करण जीत कौर वोहरा के नाम से खरीदी है.

इस संपत्ति के लिए सनी ने 48 लाख रुपये का स्टांप शुल्क अदा किया. इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग स्लॉट हैं.

आप सोच रहे होंगे की कोरोना काल में सनी ने इतना महंगा घर कैसे खरीद लिया तो हम आपको बताते हैं, दरअसल, कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र सरकार ने स्टांप ड्यूटी पर भारी छूट देते हुए इसे सिर्फ तीन फीसदी रखा हुआ था.

31 मार्च छूट का आखिरी दिन था. यही वजह है कि इस योजना का लाभ उठाने के लिए सनी लियोनी ने 28 मार्च को ही इसकी रजिस्ट्री करा ली. छूट के बावजूद एक्ट्रेस को स्टांप ड्यूटी के रूप में 48 लाख रुपये का भुगतान करना पड़ा.

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दिनों रिएलिटी टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के सीजन 13 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वह विक्रम भट्ट की निर्माणाधीन वेब सीरीज अनामिका की शूटिंग कर रही हैं. इस वेब सीरीज में वह एक्ट्रेस सोनाली सहगल के साथ नजर आएंगी.

सोनाली शो में एक प्रशिक्षित किलर की भूमिका निभा रही हैं. इस शो में सोनाली जमकर एक्शन कर रही हैं, जिसके लिए उन्हें कड़ी ट्रेनिंग से गुज़रना पड़ा.

Source: News18 India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *