अब कंगना के गुस्से का शिकार हुए कॉमेडियन कुणाल कामरा, बताया बेवकूफ इंसान !

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों में कई बड़े लोग कंगना के गुस्से का शिकार हो चुके हैं. अब इसी बीच कंगना ने कॉमेडियन कुणाल कामरा पर अपनी भड़ास निकाली है. ये तो हम सभी जानते हैं कि कॉमेडियन कुणाल कामरा अपनी कॉमेडी की वजह से चर्चा में रहते हैं. कुणाल अपने मज़ाकिया अंदाज में लोगों को निशाने पर लेते हैं और उनके लिए बहुत कुछ बोल देते हैं.

इस बार कुणाल ने कंगना रनौत पर निशाना साधा, लेकिन उनका ये मज़ाक उन्हीं पर भारी पड़ गया. दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शो बिजनेस को जहरीला बताया था जिसके बाद कंगना के इस बयान पर कुणाल कामरा ने कंगना की तुलना आध्यात्मिक गुरु से कर दी और ये भी कहा कि लाइफ में बीजेपी से प्यार करने के अलावा भी बहुत दर्द हैं.

कुणाल का ये मज़ाक कंगना को बिल्कुल पसंद नहीं आया. कंगना रनौत ने इसका जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा- ‘इस जैसे बहुत से मूर्ख लोग मेरे संघर्ष, मेरी जर्नी और मेरी सफलता को किसी पावरफुल इंसान को क्रेडिट में देना चाहते हैं. लेकिन इन्हें कब समझ आएगा कि मैं अपने उसूलों पर जिदंगी जीती हूं और खुद अपनी लड़ाई लड़ती हूं.’

अब कंगना रनौत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस लगातार कंगना की तारीफ भी कर रहे हैं. कंगना की इसी बेबाकी के चलते आज करोड़ों लोग उनके समर्थन में खड़े हैं. कंगना बिना किसी डर के हमेशा अपनी बात सामने रखती हैं.

Source: ABP News

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *