Bigg Boss 13: फिर से घरवालों के सामने रोमांटिक हुए सिद्धार्थ-रश्मि, फिनाले का वीडियो वायरल !

‘बिग बॉस 13’ के फिनाले को और भी ज्यादा गैंड बनाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे। फिनाले से ठीक एक दिन पहले ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को उनका सफर दिखाया। वहीं अब शो में ग्लैमर का और तड़का लगाने के लिए रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का फिर से रोमांटिक अंदाज दिखाएंगे। रश्मि और सिद्धार्थ के रोमांटिक डांस का वीडियो सामने आ गया है।

इस वीडियो को ‘बिग बॉस’ जासूस इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो में आसिम- सिद्धार्थ एक दूसरे को तेवर दिखाते नजर आए। वहीं सिद्धार्थ रश्मि के साथ रोमांटिक डांस करते भी दिखे। वीडियो में ये दोनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ के गाने पर डांस कर रहे हैं। इस गाने के बोल हैं- ‘मोहे अंग लगा दे।’

इस प्रोमो वीडियो में इन दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त दिख रही है। खास बात है इस वीडियो में भी ये दोनों कहीं कहीं झगड़ते हुए भी दिखाई दिए। रश्मि और सिद्धार्थ के अलावा आसिम रियाज और हिमांशी खुराना भी रोमांटिक गाने पर थिरकते दिखे।

View this post on Instagram

Tomorrow's precap !

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

हिमांशी और आसिम रियाज की लव स्टोरी ‘बिग बॉस’ के घर में ही शुरू हुई थी। ऐसे में फिनाले में इन दोनों एक साथ डांस करते दिखे। वीडियो में ये दोनों शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ के ‘मेरे सोनिया सोनिया वे’ गाने पर डांस कर रहे हैं। वहीं माहिरा शर्मा पारस के साथ ‘धीमे धीमे’ गाने पर डांस करती दिखीं।

देखें वीडियो :

इस वीडियो से इतना तो साफ है कि ‘बिग बॉस सीजन 13’ का फिनाले में जबरदस्त धमाल होने वाला है। आपको बता दें, इस बार टॉप छह फाइनलिस्ट हैं। ये छह फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *