‘रेस 3’ फ्लॉप होने के बावजूद बॉबी देओल को धड़ाधड़ मिल रहे ऑफर, अब शाहरुख के साथ साइन किया प्रोजेक्ट

बॉबी देओल ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ से बॉलीवुड में 4 साल बाद वापसी की थी । इसके बाद बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में काम किया । अभी बॉबी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे हैं । इस बीच बॉबी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है ।

जी हां, बॉबी अब सलमान नहीं बल्कि शाहरुख खान के साथ डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं । रिपोर्ट के मुताबिक बॉबी देओल ने शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है ।

ऐसा पहली बार होगा जब शाहरुख खान के साथ बॉबी देओल की जोड़ी किसी प्रोजेक्ट के लिए बनेगी । लेकिन दोनों स्टार्स का क्या रोल होगा इसे लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है । इस फिल्म को शाहरुख खान प्रोड्यूस भी करेंगे।

बता दें कि बॉबी के करियर को फिर से पटरी पर लाने की जिम्मेदारी सलमान खान ने उठाई है । बॉबी देओल को फिटनेस के टिप्स देने से लेकर उनके फिल्मी प्रोजेक्ट तक, इन सारी चीजों पर सलमान खान खासा दिलचस्पी ले रहे हैं । 90 के दशक में बॉबी ने फिल्म ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी ।

बॉबी की कुछ फिल्में हिट हुईं तो कुछ फ्लॉप । एक समय ऐसा आया जब बॉबी को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया । बॉबी 4 साल तक खाली बैठे रहे । बॉबी की कमबैक फिल्म ‘रेस 3’ को फैंस ने पसंद नहीं किया था, हालांकि बॉबी के लुक को काफी सराहा था ।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *