बेघर होने के दो दिन बाद माहिरा ने घरवालों की खोली पोल, सिद्धार्थ के बारे में दिया बड़ा बयान

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के फिनाले से दो दिन पहले माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) शो से बाहर चली गई थीं। माहिरा के जाते ही पारस छाबड़ा बहुत भावुक हो गए थे। यहां तक कि माहिरा ने ये भी कहा था कि उनका सपना टूट गया है। ऐसे में हर कोई इस बात का इंतजार कर रहा था कि शो से बाहर आते ही माहिरा घरवालों की क्या पोल खोलेंगी। हालांकि माहिरा ने उस वक्त कुछ भी नहीं कहा। वहीं अब माहिरा ने बिग बॉस के फिनाले से चंद घंटे पहले चुप्पी तोड़ी और घरवालों के बारे में कई बातें बताईं।

माहिरा ने ये बातें सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए कहीं। माहिरा 13 फरवरी के एपिसोड में बेघर हुई थीं। शो से बाहर जाने के दो दिन बाद माहिरा ने कई ट्वीट किए। इन ट्वीट्स में माहिरा ने पारस और सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी कई बातें कहीं। माहिरा ने लिखा- ‘मेरा सफर कितना मजेदार रहा है। मैं घर के अंदर 135 दिन तक रही और आपकी क्षमताओं की परीक्षा खुद ली। मैं अब एकदम अलग इंसान हूं।’

अगले ट्वीट में माहिरा ने लिखा- ‘मेरा यह सफर आप लोगों के बिना सफल नहीं हो पाता। मैं अपने सफर के लिए सभी प्रंशसकों को क्रेडिट देती हूं। मेरी तरफ से आप सभी को प्यार…।’ तीसरे ट्वीट में लिखा- ‘शुक्रिया पारस मेरे सफर में लगातार मेरा साथ देने के लिए। हम दोनों के एक साथ मिलकर हर परिस्थिति का सामना किया और तुम घर में मेरी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ थे। मैं हमेशा तुम्हारी अच्छी दोस्त रहूंगी।’

पारस के अलावा माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी ट्वीट किया। माहिरा ने लिखा- ‘शो पर चौंकाने वाली चीजें हुईं, चौंकाने वाले लोग बने, कभी ना सोची गईं यादें बनाई और अच्छे दोस्त बनाए। शुक्रिया सिद्धार्थ शुक्ला मेरे इस सफर में हमसफर बनने के लिए।’ आपको बता दें, माहिरा के साथ दो और कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड थे। ये दो लोग आरती सिंह और शहनाज कौर गिल थे।

माहिरा को बेघर करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल घर के अंदर गए थे। भले ही माहिरा घर से बेघर हो गई हों लेकिन फिनाले में वो पारस छाबड़ा के साथ डांस करती दिखेंगी। माहिरा और पारस का डांस वीडियो भी आ गया है। इस वीडियो में दोनों ‘धीमे धीमे’ गाने पर थिरकते दिखे।

Source:- Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *