लाखों रुपये कमाने वाली रुबीना दिलैक कभी हो गईं थीं पाई-पाई को मोहताज, कर्ज चुकाने के लिए उठाया था ये कदम !

बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम करने के बाद छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो में रुबीना ने राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी और राखी सावंत जैसे कलाकारों को कड़ी टक्कर देते हुए ये खिताब अपने नाम किया। जीत के बाद से रुबीना आए दिन पार्टी कर रही हैं और जश्न मना रही हैं। हालांकि बिग बॉस के घर मे अपने विरोधियों को शांत कर देने वाली रुबीना दिलैक ने अपनी जिंदगी में कड़ा संघर्ष किया है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि रुबीना छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं। उन्होंने ‘छोटी बहू’ शो से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके अलावा वो ‘शक्ति’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर्विवाह’, ‘जीनी और जूजू’ जैसे शोज में भीं नजर आ चुकी हैं। इन शोज के जरिए रुबीना ना सिर्फ दर्शकों की पसंदीदा बन गईं बल्कि उन्होंने अच्छी खासी कमाई भी की। इतना ही नहीं बिग बॉस 14 से भी उन्हें 36 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है।

आज रुबीना सफलता के शिखर पर हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था। आज लाखों करोड़ों रुपये कमाने वाली रुबीना किसी वक्त कर्ज में डूब गईं थीं। एक शो के दौरान रुबीना की आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें मेकर्स से सैलरी देने की गुजारिश करनी पड़ी थी ताकि वो अपना कर्जा चुका सकें

साल 2008 रुबीना के लिए काफी मुश्किल भरा था। खबरो की मानें तो शो के लिए किए गए एग्रीमेंट में एक क्लॉज था, जिसके कारण रुबीना को ऐसी मुश्किल झेलनी पड़ी थी। दरअसल उस क्लॉज के मुताबिक उन्हें 90 दिन काम करने के बाद फीस दी जानी थीं। वहीं रुबीना पर कर्ज का दबाव बढ़ रहा था। ऐसे में उन्होंने मेकर्स से गुजारिश की थी कि वो समय से पहले उन्हें सैलरी दे दें।

हालांकि वक्त बदला और रुबीना के शो ‘छोटी बहू’ के दूसरे सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला। ये सीजन 2011-12 में आया था। इस शो से रुबीना एक फिर दर्शकों के दिलों में बस गईं। इसके बाद रुबीना ने फिर कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। फिलहाल रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ जीत का जश्न मना रही हैं। बता दें कि अभिनव शुक्ला भी बिग बॉस का हिस्सा था, लेकिन फिनाले से पहले उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था

Source: Amar Ujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *