Bigg Boss 14: हिना खान पर बरस पड़े सिद्धार्थ शुक्ला, गुस्साई हिना ने लगाई ऐसी क्लास कि तेवर देख घरवाले भी हैरान !

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एक नई लड़ाई शुरू हो गई है. ये लड़ाई हुई है तूफानी सीनियर्स के बीच और वो भी हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच. पहले गौरह खान से लड़ चुके सिद्धार्थ शुक्ला अब हिना खान पर बरस पड़े हैं. लेकिन हिना खान भी जबरदस्त फॉर्म में पलटलवार करती दिखाई दी. हिना की आवाज से लेकर तेवर सभी काफी एग्रेसिव दिखाई दिया. टास्ट में जूनियर्स के कारण हिना और सिद्धार्थ भिड़ गए और इस दौरान हिना ने सिद्धार्थ की क्लास लगा दी. उन्होंने सिद्धार्थ को गुस्से में ऐसी बातें कह दीं कि घर वाले भी चौंक गए हैं. वहीं इन दोनों की लड़ाई की वजह निकी तंबोली और जैस्मीन भसीन हैं.

दरअसल, बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान निकी तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच जबरदस्त खींचा-तानी हुई. वहीं टास्क एकदम आखिर में जैस्मीन ने निकी को मात दे दी. लेकिन सिद्धार्थ इस बात को मानने को तैयार नहीं थे कि निकी तंबोली हार गई हैं. हिना खान इस टास्क की संचालक थीं और उन्होंने देखा कि जैस्मीन जीती हैं. बस फिर क्या था दोनों के बीच पहले असहमति हुई. वहीं जब सिद्धार्थ ने हिना के फैसले पर सवाल उठाया तो हिना खान तमतमा उठीं और उन्होंने सिद्धार्थ से कह डाला कि उन्हें संचालन ना सिखाएं. वहीं सिद्धार्थ खुद को फंसते हुए देखकर बोल पड़े कि जैस्मीन मेरी दोस्त है लेकिन मैं टास्क में गलत होते हुए नहीं देख सकता. यहां देखें हिना और सिद्धार्थ की लड़ाई.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में घरवालों के बीच एक टास्क रखा जाएगा, जिसमें दो लोग आमने-सामने होंगे. दोनों को अपनी टोकरी में ज्यादा से ज्यादा गेंदें भरनी हैं. वहीं जब जैस्मीन और निकी आमने-सामने आए तो टास्क के दौरान निकी ने जानबूझ कर जैस्मीन की टोकरी में धक्का दिया और उसे खाली कर दिया. इस बात पर जैस्मीन भी गुस्सा गईं और उन्होंने निकी को सबक सिखा दिया.

Source: ABP News

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *