बिग बॉस के घर जैस्मिन भसीन की होगी रीएंट्री? अभिनेत्री ने ट्विटर पर दिया ये जवाब !

बीते हफ्ते बिग बॉस के घर से बिग अभिनेत्री जैस्मिन भसीन बाहर हुई हैं। जैस्मिन के फैन सोशल मीडिया पर उनकी बिग बॉस 14 हाउस में रीएंट्री की मांग कर रहे हैं।  जैस्मिन के जाने की खबर सुनते ही अली फूटफूटकर रोने लगे थे। साथ ही घर के अन्य सदस्य और खुद शो के होस्ट सलमान खान भी जैस्मिन के एविक्शन से काफी दुखी हुए।

इस बीच घर से बाहर आते ही जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक आस्क जैस्मिन सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए एक यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या वो बिग बॉस 14 में दोबारा हिस्सा ले सकती हैं।

इस पर जैस्मिन ने जवाब दिया, ‘मुझसे ये सवाल बारबार पूछा जा रहा है तो मैं इस सवाल का जवाब यहां दे रही हूं। अगर मुझे मेकर्स दोबारा बुलाते हैं तो मैं आप सभी लोगों के लिए जरुर घर में जाउंगी। क्योंकि मैं देख सकती हूं कि मेरे इविक्शन पर आप लोगों का क्या रिएक्शन हैं और आप सभी कितना दुखी हैं। तो हां, मैं जरुर जाउंगी सिर्फ मेरे चाहने वालों के लिए।

सलमान खान भी हुए इमोशनल

सलमान खान भी जैस्मिन के जाने की घोषणा करते हुए काफी इमोशनल नजर आए और उनकी भी आंखों में आंसू आ गए। जैस्मिन के एविक्शन पर अली और सलमान खान के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर जैस्मिन ने लिखा, ‘आप सभी का प्यार ही मेरी जीत है। मेरे दिल में सलमान सर के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। उन्होंने हमेशा ही मुझे एक बच्चे की तरह प्यार किया और उन्होंने मुझसे जैसा बर्ताव किया वो किसी ने नहीं किया। उनकी आंखों में आंसूं देखकर मेरा दिल टूट गया।

जैस्मिन भसीन के एविक्शन बाद अली गोनी को आया अस्थमा अटैक

अली जैस्मिन का एलिमिनेट होना बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। रोतेरोते अली गोनी को अस्थमा अटैक भी आ गया। यह देख जैस्मिन ने बाकी घरवालों से भागकर अली का पंप लाने के लिए कहा। सलमान भी यह देख भावुक मोड़ में थे। उन्होंने अली से गहरी सांस लेने और स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए कहा। लेकिन अली, जैस्मिन की जुदाई का गम बर्दाश्त नहीं कर पाए। उन्हें बड़ा झटका लगा है।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *