Bigg Boss 14: यूट्यूबर कैरी मिनाती होंगे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट! क्या शो में जाने से पहले हुए होटल में क्वारंटीन?

यूट्यूबर कैरी मिनाती बिग बॉस 14 का हिस्सा होंगे. वह अभी मुंबई के होटल में क्वारंटीन हैं. बिग बॉस के घर में जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट को 14 दिन के क्वारंटीन होना है. बिग बॉस घर में जाने वाले सभी 14 कंटेस्टेंट्स का मेडिकल टेस्ट होगा.

बिग बॉस 14 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल में सलमान खान और इसके मेकर्स ने विवादित रियलिटी शो के ऑनएयर होने की तारीख का ऐलान का किया. यह शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा. लेकिन इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट का आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ है. फिर भी कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं. इनमें एक नाम यूट्यूबर कैरी मिनाती यानि अजय नागर का नाम भी आ रहा है.

कैरी मिनाती भी बिग बॉस 14 में एक कंटेस्टेंट होंगे. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, कैरी मिनाती और तीन अन्य यूट्यूबर बिग बॉस 14 का हिस्सा होंगे. अगर रिपोर्ट की मानें, तो ये सभी बिग बॉस के घर में घुसने से पहले इस वक्त मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन हैं. कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ पहले एपिसोड के लिए शूटिंग 1 अक्टूबर से मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में होगी.

होटल में क्वारंटीन कैरी मिनाती

कैरी मिनाती अभी क्वारंटीन और 14 दिन बाद रियलिटी शो में शामिल होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस घर में जाने वाले सभी 14 कंटेस्टेंट्स का मेडिकल टेस्ट होगा और शूटिंग से पहले सब लोग क्वारंटीन रहेंगे. बिग बॉस 14 पूरे हफ्ते आएगा. यह शो वीक डेज में रात 10.30 बजे आएगा. वीकेंड में रात 9 बजे आएगा. इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम छिपा के रखे हैं. आधिकारिक तौर पर, इसका ऐलान नहीं हुआ है.

View this post on Instagram

Aagayi bus 🙂

A post shared by 𝑨𝒋𝒆𝒚 𝑵𝒂𝒈𝒂𝒓 (@carryminati) on

ये होंगे कंटेस्टेंट रिपोर्ट के मुताबिक, शो में जैस्मीन भसीन, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी के शामिल होने की खबर है. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए शो की थीम में बदलाव किया गया है और इसकी वजह शो में काफी ध्यान रखा गया है.

Source: ABP Live

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *