Bigg Boss 14: निक्की-जैस्मीन की जीत को लेकर आपस में भिड़े सीनियर्स, सिद्धार्थ शुक्ला पर चीखीं हिना

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में इन दिनों कई धमाकेदार घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं। आम कंटेस्टेंट्स के अलावा कुछ समय के लिए इस बार शो का हिस्सा पूर्व सीजन के कंटेस्टेंट्स भी हैं। यह कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान हैं। शो में इन तीनों को तुफानी सीनियर्स का दर्जा मिला हुआ है। अब शो में सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान एक-दूसरे से भीड़ गए हैं।

कलर्स टीवी चैनल ने बिग बिग 14 से जुड़ा अपना एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के साथ बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तीनों शो की कंटेस्टेंट्स निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के लिए एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में हिना खान सिद्धार्थ शुक्ला पर चीखती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

दरअसल आने वाले शो में निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच टास्क होता हुआ नजर आएगा। इन दोनों के बीच की जीत को लेकर सीनियर्स को फैसला लेना होगा, लेकिन मामला वहां फंसाता हुआ दिखाई देगा जब सिद्धार्थ शुक्ला हिना-गौहर की राय से सहमत नहीं होंगे। हिना गौहर के मुताबिक जैस्मीन ने टास्क में जीता हासिल की, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला निक्की तंबोली को सपोर्ट करते दिखेंगे।

इस मुद्दे को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की बहस हिना खान और गौहर खान के साथ देखने को मिलेगी। बिग बॉस 14 से जुड़ा यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो प्रोमो को पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान तूफानी सीनियर्स के तौर पर घर में हैं। खास बात ये है कि कंटेस्टेंट से ज्यादा इस बार सीनियर्स सारी लाइमलाइट लूट ले रहे हैं।

आपको बता दें कि बता दें कि बिग बॉस में इस बार सीनियर्स ने जूनियर्स के जिम्मे कई काम सौंपे हैं। हालांकि इस हफ्ते ही हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान घर से बाहर चले जाएंगे। जिसके बाद देखना होगा कि कंटेस्टेंट बगैर सीनियर्स के किस तरह का खेल दिखाते हैं। चर्चा है कि तीनों सीनियर्स के बाहर होने के बाद गौतम गुलाटी शो में जा सकते हैं। गौतम सीजन आठ के विजेता रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर संकेत दिए कि वो घर में एंट्री करेंगे। इसके अलावा इस हफ्ते दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट भी पहुंच सकते हैं।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *