अर्जुन कपूर को भी तेवर दिखा चुके हैं सिद्धार्थ, ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ में हुई बहस का वीडियो वायरल

बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होगा । फिनाले में 6 कंटेस्टेंट पहुंच चुके हैं । इन सभी कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला विनर के सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं । बिग बॉस में सिद्धार्थ के सफर में काफी उतार-चढ़ाव आए। दर्शकों को सिद्धार्थ के कई रूप देखने को मिले । लोगों ने सबसे ज्यादा सिद्धार्थ का गुस्सा देखा, जिसके लिए उन्हें सलमान से डांट भी पड़ी ।

सलमान ने कई बार सिद्धार्थ से अपने गुस्से को कंट्रोल करने के लिए कहा । सिद्धार्थ ने सलमान की भी नहीं सुनी । कई बार वो घर में बाकी सदस्यों से भी बदसलूकी करते नजर आए । सिद्धार्थ ने खुद भी ये बात कबूली है कि उन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आता है । सिद्धार्थ का ये गुस्सा एक और रियलिटी शो में देखा गया था ।

ये शो था ‘खतरों के खिलाड़ी’ । सिद्धार्थ ने ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 7’ में हिस्सा लिया था । इस शो के होस्ट अर्जुन कपूर थे । इस शो के दौरान सिद्धार्थ की अर्जुन से भी बहस हो गई थी । शुक्ला और अर्जुन की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में अर्जुन, सिद्धार्थ को बाकी कंटेस्टेंट के साथ खड़े ना होने की वजह से डांटते हैं ।

सिद्धार्थ बाकी कंटेस्टेंट के साथ खड़े नहीं हुए थे । तब अर्जुन उनसे कहते हैं कि अगर बाकी कंटेस्टेंट खड़े हैं तो आप क्यों नहीं । तब शुक्ला कहते हैं कि मेरे पैर में चोट लगी है इसलिए खड़ा नहीं हुआ और अगर एक बार खड़ा नहीं हुआ तो इसमें दिक्कत क्या है । अर्जुन कहते हैं कि अगर आप खड़े होंगे तो कैमरा आपका क्लोजअप ले पाएगा।

अर्जुन कहते हैं, ‘मैं हर रोज खड़ा रहता हूं । सभी खड़े रहते हैं । आपके साथ हमेशा ये दिक्कत रहती है ।’ तब शुक्ला कहते हैं, ‘हम लोग भी रोज धूप में खड़े रहते हैं जिससे हमारी स्किन भी टैन हो गई है ।’ इस बीच शो के कंटेस्टेंट राघव जुयाल अर्जुन और शुक्ला को झगड़ा करने से रोकते हैं । बता दें कि यह एक प्रैंक था जो सेट पर किया गया था । अब सीजन 7 का यह वीडियो वायरल हो रहा है ।

Source: Amar Ujala

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *