बिग बॉस 13 में आने से पहले ये काम करती थीं शहनाज कौर गिल, उनके बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं । आज शहनाज का जन्मदिन है । शहनाज जब बिग बॉस में आई थीं तो उन्होंने खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताया था । अब वो इसी नाम से मशहूर भी हो गई हैं । आज शहनाज कौर के जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो शायद आपको नहीं पता होंगी।

शहनाज ने साल 2015 में एक मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था । इसके बाद एक गाने के वीडियो में उन्हें मौका मिला । ये गाना था ‘शिव दी किताब’ । इसके बाद वो एक के बाद एक कई वीडियो सॉन्ग में नजर आईं । शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी तस्वीरों से भरा पड़ा है ।

शहनाज अपनी हेल्थ का भी बहुत ध्यान रखती हैं । जिम में एक्सरसाइज करते उनकी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर हैं । शहनाज अपनी मां परमिंदर और भाई शहबाज के बहुत करीब हैं । बिग बॉस 13 में आने से पहले शहनाज ने टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता के साथ पंजाबी फिल्म ‘काला शा काला’ में भी काम किया है ।

View this post on Instagram

🤙🏻

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में यह शहनाज की डेब्यू फिल्म थी । शहनाज की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने कॉमर्स से ग्रेजुएट किया है । उनकी पढ़ाई पंजाब की लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से हुई है । इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना करियर बनाने के बारे में सोचा । एक्टिंग के अलावा शहनाज बेहतरीन सिंगर भी है ।

बिग बॉस 13 में वो कई बार अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखा चुकी हैं । देश के बाहर भी शहनाज अपने सिंगिंग स्टेज शो करती हैं । शहनाज का गाना ‘वहम’ अब तक का सबसे हिट सॉन्ग है । यूट्यूब पर इस गाने के 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं । शहनाज अब बिग बॉस 13 से भी काफी मशहूर हो चुकी हैं ।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *