Bigg Boss 13: रोते- रोते बाहर जाने को बोलने लगीं शहनाज, सलमान बोले-‘दरवाजा खुला है, निकल जाओ’

बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज कौर गिल दर्शकों की पसंदीदा कंटेस्टेंट बनी हुई हैं । सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज की बॉन्डिंग को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं । शहनाज दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं। वहीं सलमान खान भी शहनाज से प्रभावित नजर आते हैं । आने वाले एपिसोड में शहनाज कुछ ऐसा कर देंगी जिससे सलमान उन्हें घर से निकालने को भी तैयार हो जाएंगे ।

हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आते हैं। इस बीच घर में एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। दरअसल, शहनाज और माहिरा के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा है । लोगों का कहना है कि शहनाज, माहिरा से जलती हैं ।

वहीं शहनाज इस बात को खारिज करती रहती हैं । शहनाज के इसी बर्ताव को लेकर सलमान उनकी क्लास लगा देते हैं । शहनाज और माहिरा को एक टास्क दिया जाता है । इसमें दोनों के सामने दिल रखे जाते हैं । इस प्रोमो में शहनाज बुरी तरह रोती नजर आ रही हैं ।

वहीं सलमान, सना से कहते हैं कि इज्जत से पेश आओ । ज्यादा रोने का ड्रामा मत करो । तुम जेलस हो तो हो । इतना कहते ही सना खुद को पीट-पीटकर रोने लगती हैं । शहनाज कहती हैं कि मुझे यहां नहीं रहना है तो सलमान भी गुस्से में शहनाज को घर से निकालने की बात कह देते हैं और बिग बॉस से दरवाजा खोलने के लिए बोलते हैं ।

शहनाज भी गुस्से में आकर दरवाजे के पास जाकर बैठ जाती हैं । तभी सिद्धार्थ, शहनाज को मनाने के लिए उनके पीछे भागते हैं । यह वीडियो बिग बॉस खबरी नाम के टि्वटर हैंडल पर शेयर किया गया है । शहनाज घर से निकलती हैं या नहीं, ये आज के एपिसोड में पता चलेगा ।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *