TRP के लिए मेकर्स ने फिनाले में नहीं छोड़ी कोई कसर, ये दो कंटेस्टेंट्स दे सकते हैं झटका?

टेलीविजन का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का सीजन 13 अब खत्म होने को है। शो के फिनाले का सभी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। शो की शुरुआत में 13 कंटेस्टेंट बिग बॉस हाउस के अंदर आए थे। इसके बाद कई कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए भी आए। लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कोई भी कंटेस्टेंट शो के अंतिम पड़ाव तक नहीं पहुंच पाए। शुरुआत से ही शो के कुछ कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज जैसे कंटेस्टेंट्स का पलड़ा भारी रहा।

वहीं शो का अब फिनाले होने वाला है। शो के फिनाले में क्या कुछ होने वाला है इस बारे में सभी सोच रहे हैं। बिग बॉस के फैन्स जरूर ये जानना चाहते होंगे कि शो में आज उन्हें क्या देखने को मिलेगा। ये शो कौन जीतेगा ये तो मेकर्स के अलावा कोई नहीं जानता। लेकिन हम आपको ये जरूर बता सकते हैं कि शो के फिनाले में आपको क्या देखने को मिलेगा और कौन-कौन शो के इस ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनेगा। इससे पहले आपको ये भी बता दें कि शो की प्राइज मनी बढ़ा दी गई है। शो की टीआरपी को देखने हुए मेकर्स ने शो की इनाम राशि को दोगुना कर दिया है।

आज रात 9 बजे कलर्स टेलीविजन पर बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले दिखाया जाएगा। बीते चार महीने से भी ज्यादा चले इस शो को मेकर्स और कंटेस्टेंट्स ने दिलचस्प बनाए रखा। शो का फिनाले भी बेहद दिलचस्प होने वाला है। फिनाले में शो के सभी फाइनलिस्ट ऑडियंस के लिए डांस परफॉर्मेंस देंगे। इस दौरान रश्मि और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री एक बार फिर से देखने को मिलेगी। तो वहीं माहिरा-पारस का भी डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा।

सबसे खास डांस परफॉर्मेंस होने वाला है आसिम रियाज का। आसिम शो के इस ग्रैंड फिनाले में अपनी लेडी लव हिमांशी खुराना के साथ डांस परफॉर्मेंस देंगे। हर बार की तरह इस बार भी शो के एक्स कंटेस्टेंट्स शो में नजर आने वाले हैं। सिर्फ नजर ही नहीं आने वाले बल्कि परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं। शो के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली भी फिनाले में परफॉर्मेंस देने वाले हैं। लेकिन इन दोनों के परफॉर्मेंस में भी एक ट्विस्ट है।

ट्विस्ट ये है कि दोनों फिनाले में एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग परफॉर्म करने वाले हैं। दोनों के पार्टनर्स इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान अलग-अलग होने वाले हैं। इसके अलावा खबरें ऐसी भी हैं कि फिनाले में कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स शामिल नहीं होंगे। जिनमें अभिनेत्री कोयना मित्रा और अरहान खान का नाम शामिल है। ऐसे में बिग बॉस का फिनाले देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Source: Amar Ujala

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *