Bigg Boss 13: फिनाले से दो हफ्ते पहले बिग बॉस ने चली अपनी चाल, आसिम-विशाल के खेल का किया पर्दाफाश

सलमान खान के चर्चित शो बिग बॉस 13 का फिनाले होने में अब कुछ दिन बाकी हैं। ऐसे में घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के बीच बिग बॉस 13 का खिताब जीतने की होड़ लग गई है। वहीं अब इन सभी कंटेस्टेंट्स के लिए बिग बॉस के घर में रहना और खेल को समझना सबसे बड़ी चुनौती बनता जा रहा है। इस बीच बिग बॉस ने आसिम रियाज और विशाल आदित्य सिंह का पर्दाफाश कर दिया है। जिसके चलते एक बार फिर से घर का माहौल बिगड़ता दिखाई दे रहा है।

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में विशाल आदित्य सिंह और आसिम रियाज रश्मि देसाई के सामने सभी घरवालों से अलग नॉमिनेशन पर चर्चा करते दिखाई देती हैं। इन तीनों की चर्चा का वीडियो बिग बॉस सभी घरवालों के सामने दिखा देते हैं। जिसके बाद आसिम,विशाल की लड़ाई पारस और माहिरा के साथ हो जाती है।

प्रोमो में बिग बॉस सभी घरवालों से ये कहते हैं कि बिग बॉस का ये सीजन अपने 18वें हफ्ते में पहुंच गया तो ऐसे में ये जरूरी हो जाता है कि आप लोगों की इस हरकत पर भी पूर्ण विराम लगा दिया जाए। इसके बाद बिग बॉस घर में मौजूद टीवी पर विशाल और आसिम का वीडियो चलाकर दिखाते हैं जिनमें वो दोनों नॉमिनेशन पर चर्चा करते दिखाई देते हैं। आसिम कहते हैं कि जब खेलेंगे ना एक-दूसरे को टारगेट करने के लिए। इसके बाद विशाल कहते हैं कि माहिरा पारस को फसाना होगा। वीडियो में आसिम, पारस और आरती को लेकर भी चर्चा करते हैं।

ये सब देखकर पारस बुरी तरह गुस्से में आ जाते हैं और आसिम-विशाल को जमकर सुनाना शुरू कर देते हैं। वहीं विशाल और आसिम बिग बॉस की ओर से दिखाए गए वीडियो को देखकर हंसते रहते हैं। इन दोनों से झगड़ा करते हुए माहिरा भी पारस का साथ देने लगती हैं। आसिम और विशाल से लड़ते हुए पारस बोलते हैं कि तुम दोनों को फाड़कर जाऊंगा और जीतकर भी मैं जाऊंगा। सोशल मीडिया पर बिग बॉस से जुड़ा ये प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के ग्रांड फिनाले को सिर्फ दो हफ्ते ही रह गए हैं। अभी घर में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं। सबकी निगाहें इस बार के विजेता पर टिकी हैं। इस सीजन को बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन बताया जा रहा है। दर्शक शहनाज, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को विजेता बनते देखना चाहते हैं। तीनों की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान ने शेफाली जरीवाला को घर से बेघर कर दिया।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *