भारती सिंह से डेलनाज ईरानी तक, इन टीवी ऐक्ट्रेसेज के टैलंट के आगे हल्का पड़ गया साइज !

हम सभी का मानना होता है कि बड़े या छोटे पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए लुक्स, साइज और कलर बहुत मायने रखता है। अगर आप इन सब में खरे नहीं उतरते हैं तो आपका टैलंट किनारे रह जाता है। लेकिन इन टीवी ऐक्ट्रेसेज ने साबित कर दिया उनका प्लस साइज होना उनके टैलंट को पीछे नहीं कर सकता है। इन प्लस साइज ऐक्ट्रेसेज ने पर्दे पर अपनी ऐक्टिंग से धाक जमाई और लोगों के दिल में जगह में बनाई।

भारती सिंह

कमीडियन भारती सिंह आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। उनके पर्दे पर आने का लोग इंतजार करते हैं और वह लगातार लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। कभी भी उनका साइज उनकी ऐक्टिंग के आड़े नहीं आया।

डेलनाज ईरानी

डेलनाज ईरानी ने टीवी की दुनिया में अपना अलग ही मुकाम बनाया है। वह अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। उन्होंने उन सभी मिथकों को तोड़ दिया, जिसमें कहा गया कि सिर्फ दुबले-पतले लोग सुंदर होते हैं।

रायतासा राठौर

टीवी ऐक्ट्रेस रायतासा राठौर का प्लस साइज होना कभी भी उन्हें नहीं अखरा। प्लस साइज होने के बावजूद वह अक्सर स्टाइलिस ड्रेस के साथ नजर आती है और उन्हें अपने बॉडी बहुत पसंद आती है।

पुष्टी शक्ति

पुष्टी शक्ति को छोटे पर्दे के शो माही वे के लिए जाना जाता है। वह इस शो में माही तलवार के किरदार में थीं। पुष्टी शक्ति का प्लस साइज होना उनके टैलंट में बाधा नहीं बना। उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया।

अंजली आनंद 

अंजली आनंद ने ढाई किलो प्रेम से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया। यह शो ओवरवेट कपल के बारे में था और अंजली आनंद ने इसमें लीड रोल प्ले किया था। उन्होंने ढाई किलो प्रेम में दीपिका पीयूष शर्मा की भूमिका निभाई थी।

वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी ने प्यार की एक कहानी और बहू हमारी रजनीकांत जैसे सीरियल्स में अपनी ऐक्टिंग के लिए जाना जाता है। प्लस साइज होने के बाद वाहबिज दोराबजी को अपनी बॉडी से कोई समस्या नहीं है।

Source: Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *