एक्टर अरमान कोहली के छोटे भाई रजनीश का 44 साल की उम्र में निधन !

एक्टर अरमान कोहली के छोटे भाई और अपने जमाने के जानेमाने निर्मातानिर्देशक रहे राजकुमार कोहली के बेटे रजनीश कोहली का मुंबई में निधन हो गया. कोहली परिवार से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि 44 साल के रजनीश कोहली की मौत किडनी के फेल हो जाने से हुई.

सूत्र ने बताया कि अचानक से तबीयत खराब होने के बाद रजनीश कोहली को मुम्बई के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने मंगलवार की‌ रात को दम तोड़ दिया. उल्लेखनीय है कि रजनीश शारीरिक तौर पर विकलांग थे और चलनेफिरने में असमर्थ थे.

रजनीश को कहीं भी आने जाने के लिए व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ता था और ऐसे में अक्सर वे घर में ही अपना ज्यादातर समय बिताया करते थे. एबीपी न्यूज़ को सूत्र ने बताया कि रजनीश 14 साल‌ की उम्र में एक हादसे का शिकार होने के बाद शारीरिक तौर पर अपंग हो गये थे.

रजनीश के पिता रामकुमार कोहली ने 70 और 80 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में बनाईं थीं, जिनमेंजानी दुश्मन‘, ‘नागिन‘, ‘नौकर बीवी का‘, ‘राज तिलक‘, ‘बदले की आग‘, ‘औलाद के दुश्मनआदि का शुमार है.

राजकुमार कोहली ने अपने बड़े बेटे अरमान कोहली को साल 1992 में फिल्मविरोधीसे बॉलीवुड में एक हीरो के तौर पर इंट्रोड्यूस किया था, जो सालों बादबिग बॉस‌ 7′ के प्रतियोगी बनकर एक बार फिर से चर्चा में आये थे. अरमान कोहली अपने छोटे भाई रजनीश से बेहद प्यार किया करते थे और उनका बहुत खयाल रखा करते थे.

Source: ABP Live

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *