सोती हुई मलाइका को देख अर्जुन कपूर ने कर दिया ट्रोल, अभिनेत्री ने भी दे दिया ये जवाब

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने जबसे अपना रिश्ता कबूला है तबसे अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है। साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं और एक—दूसरे की फोटो पर मजाकिया कमेंट भी करते हैं। हाल ही में मलाइका ने अपनी सोते हुए तस्वीर शेयर की जिसके बाद अर्जुन ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, मलाइका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें करिश्मा कपूर, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और मलिका भट्ट भी सोती दिख रही हैं। इस फोटो के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा, एक साथ सोते हुए दोस्त। इसके बाद अर्जुन ने मलाइका की तस्वीर का मजाक उड़ाया।

सोते समय मलाइका के चेहरे पर स्माइल है। इसे देखते हुए अर्जुन ने कहा, लेकिन तुम सोते हुए हंस रही हो, वाह। वहीं, मलाइका अरोड़ा जवाब देते हुए लिखती हैं कि अर्जुन कपूर तुम जानते हो कि मैं अपनी नींद में भी हंसती हूं। दोनों की ये चिटचैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों भी मलाइका और अर्जुन को साथ देखा गया था। दोनों ने साथ खड़े होकर कोरोना कमांडो के लिए ताली बजाई थी। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। जनता कर्फ्यू के बाद भी दोनों एक—दूसरे से मिल रहे हैं।

बता दें कि अर्जुन और मलाइका की शादी की चर्चाएं भी आम हैं। उनके फैन्स भी उन्हें साथ देखना काफी पसंद करते हैं। अब फैन्स को इंतजार है तो दोनों की शादी का। लेकिन दोनों ने हर बार अपनी शादी की खबरों से इनकार किया है। अर्जुन का कहना है कि शादी करूंगा तो सबको पता चलेगा।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *