तो इस वजह से मलाइका अरोड़ा को अस्पताल लेकर गए थे अर्जुन कपूर, शादी से पहले ये कराने से होता है फायदा

इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरों को लेकर बाजार गर्म है। मलाइका ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अर्जुन के साथ अपनी रिलेशनशिप को कंफर्म करते हुए कहा था कि मुझे अर्जुन पसंद हैं इस तरह से या फिर उस तरह से। बीते दिनों अर्जुन-मलाइका को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था। जिसको लेकर अब कई सवाल उठ रहे थे। लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ गया है। पार्टियों से लेकर डिनर डेट तक हर जगह अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को साथ में स्पॉट किया जाता है। हालांकि शुक्रवार को इस जोड़े को एक असमान्य जगह देखा गया था। अर्जुन-मलाइका लीलावती अस्पताल पहुंचे थे, जहां उन्हें मीडिया के कैमरों ने कैद कर लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल प्री मैरिटल चेकअप के लिए हॉस्पिटल पहुंचा था। आज कल कपल्स के लिए यह एक स्टैंडर्ड प्रसीजर होता है। शादी से पहले कुछ मेडिकल चेकअप कराने से आनुवंशिक और संक्रामक बीमारियों का पता लगाया जा सकता है। एक्सपर्ट सलाह देते हैं कि लोगों को कुंडली मिलान के बजाय हेल्थ चेकअप पर जोर देना चाहिए। प्रीमैरिटल चेकअप से कपल्स को एक दूसरे की सही देखभाल करने में मदद मिलती है।

इस चेकअप के बाद से अब इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों की शादी को लेकर जो खबरें चल रही हैं, वो सही हैं। अर्जुन-मलाइका ईस्टर वीकेंड पर शादी कर सकते हैं।

हाल ही मलाइका ने एक बार फिर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसकी काफी चर्चा हो रही है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका ने लिखा कि ‘करीबी व्यक्ति, एक ऐसा इंसान जिससे आप मिलने के साथ ही एक कनेक्शन महसूस कर रहे हों, ऐसा गहरा कनेक्शन इससे पहले आपने कभी महसूस नहीं किया है। समय के साथ ये लगाव और गहरा होता चला गया।’

मलाइका ने आगे लिखा कि ‘आपको ये अहसास होने लगता है कि कोई है जिसेे आप सबसे ज्यादा चाहते हैं। आपका करीबी हमेशा हर लेवल पर आपको बेहतर तरीके से समझता है। जो आपको शांति, सुकून और आपके चारों ओर खुशियां बिखेर देता है।’

Source: Amar Ujala