जब स्कूल की फैन्सी ड्रेस वाली पुरानी तस्वीर में धोनी की पत्नी साक्षी को देख चौंक गई थीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी दोनों प्यारी सी बिटिया की मां हैं। जहां साक्षी की बेटी जीवा अब 5 साल की हो चुकी हैं वहीं अनुष्का ने सोमवार 11 जनवरी को अपनी बेटी को जन्म दिया है। अनुष्का और साक्षी का कनेक्शन इतना ही नहीं, बल्कि काफी पुराना उनके स्कूली दिनों से है।

अनुष्का ने बताया था साक्षी धोनी के साथ बचपन वाला कनेक्शन

अनुष्का शर्मा एक प्यारी सी बिटिया की मां बन चुकी हैं। अनुष्का ने इंडियन क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली से साल 2017 में शादी रचाई थी। अब अनुष्का मां बनने के साथ ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल अनुष्का शर्मा ने खुद ये बातें एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान कही थी।

पढ़ाई एक ही स्कूल में हुई है

अनुष्का ने साल 2012 में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वह धोनी की वाइफ साक्षी को बचपन से ही जानती हैं। यहां क की दोनों की पढ़ाई भी एक ही स्कूल में हुई है। अनुष्का ने कहा था कि असम के जिस छोटे से कस्बे में वह रहती थीं, वहीं साक्षी भी रहा करती थीं। एक बातचीत में जब साक्षी ने बताया था कि वह कहां रहती हैं, इसपर अनुष्का ने तपाक से कहा था- वाह मैं भी वहीं रही हूं। इनफैक्ट दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई भी की है।

‘साक्षी परी की ड्रेस में हैं और मैं घाघरे में’

उस दौरान तब वे एक-दूसरे को न तो जानती थीं और न ही उनमें कोई दोस्ती थी। इस बारे में आगे बताते हुए अनुष्का ने कहा था, ‘और तब मुझे एक पुरानी तस्वीर मिली जिसमें साक्षी परी की ड्रेस में हैं और मैं घाघरे में दिख रही हूं, क्योंकि मैं माधुरी की फैन रही हैूं। साक्षी काफी फनी हैं।

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी

उस वक्त सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी के स्कूल वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें दोनों अपने स्कूलमेट्स के साथ फैन्सी ड्रेस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेती नजर आ रही हैं।

अनुष्का भी अब एक प्यारी सी बिटिया की मां बन चुकी हैं

जहां साक्षी को महेंद्र सिंह धोनी से 5 साल की बेटी जीवा है, वहीं अनुष्का भी अब एक प्यारी सी बिटिया की मां बन चुकी हैं। बता दें कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान अगस्त महीने में अनुष्का और विराट ने घर में आनेवाले नए मेहमान की खुशखबरी फैन्स से सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने इस दौरान अपने लिए प्राइवेसी की मांग करते हुए फैन्स को बताया था कि जनवरी में उनके घर नए मेहमान की एंट्री होगी। ​

विराट कोहली ने यह खुशखबरी फैन्स से शेयर की

विराट कोहली ने यह खुशखबरी शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है, ‘हम दोनों को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए।’ बस इसके बाद से बधाई का सिलसिला लगातार सोशल मीडिया पर जारी हो चुका है।

Source: Navbharat times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *