जसलीन मथारू के साथ रैपर लुक में दिखे भजन गायक अनूप जलोटा, फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की शूटिंग की पूरी

भजन सिंगर से एक्टर बने अनूप जलोटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जसलीन मथारू के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ने ग्लैमरस आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के शूट के बाद पोज दे रहे थे. पहले फोटो में जसलीन और अनूप ने चटकदार कपडे़ पहने हुए और पीस साइन दिखा रहे हैं. अनूप जलोटा के गले में एक बड़ी चेन है. उनके हाथों की अंगुलियों में बड़ी-बड़ी अंगूठियां पहने हुए दिखाई दिए.

दूसरी तस्वीर में अनूप जलोटा शोर्ट्स और पीले रंग का स्नीकर पहने हुए हैं. वह एक बड़ी सी सिंहासनुमा कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पीछे और साइड में डांसर्स हैं. अनूप जलोटा इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”मेरी आने वाली फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की रैप सॉन्ग के साथ शूटिंग पूरी की. अब आप डांस करने के लिए तैयार हो जाएं!! बहुत जल्द रिलीज होगा.” इसके साथ उन्होंने हैशटैग के साथ अनूप जलोटो, जसलीन मथारू, रैप म्यूजिक और यो यो लिखा.

जसलीन मथारू ने भी शेयर की तस्वीर

इसके अलावा जसलीन मथारू ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह अनूप जलोटा के साथ स्टाइलिश पोज देती हुईं नजर आईं. जसलीन इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”आईलाइनर वाली आखां मैं तेरे उत्ते रखां, ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ अनूप जलोटा रैप सॉन्ग के साथ शूटिंग पूरी की.” जसलीन के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों कमेंट किए और उन्हें बधाई दी.

रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. पहली बार दोनों बिग बॉस 12 में एक साथ दिखाई दिए थे. अनूप जसलीन को अपनी शिष्या बताते हैं, लेकिन दोनों जिस तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं, उससे उनके संबंधों को अलग नाम दिया जाता है. हाल ही में जसलीन की अनूप के साथ शादी के जोड़े में कुछ फोटोज वायरल हुई थीं, जिसे लेकर उनकी शादी के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अनूप जलोटा ने इस खबर को झूठा और बकवास बताया है.

Source: ABP Live

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *