रवि किशन के बयान पर बोले अनुभव सिन्हा, भोजपुरी इंडस्ट्री में फैली अश्लीलता पर भी बात करें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच जारी है। इस केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। मंगलवार को अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन ने ड्रग कार्टेल का मुद्दा संसद में उठाया। संसद में जया बच्चन ने इस पर पलटवार किया। बॉलीवुड के कई सितारे उनका समर्थन किया। निर्देशक अनुभव सिन्हा ने रवि किशन को जवाब देते हुए कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फैली अश्लीलता पर भी बात होनी चाहिए

रवि किशन ने संसद में कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी (ड्रग्स) पैठ हो चुकी है। पाकिस्तान और चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। गोरखपुर से भाजपा सांसद ने कहा कि मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए।

रवि किशन के इस बयान के बाद अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर उनका ध्यान खींचने की कोशिश की है। सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘बड़ा आभारी हूं भाई रवि किशन का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले 30 साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का जहर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। जिम्मेदार हैं वो।’

जया बच्चन ने दिया रवि किशन को जवाब

जया बच्चन ने सदन में कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरे फिल्म उद्योग की छवि को धूमिल नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने सांसद रवि किशन का नाम लिए बगैर कहा कि बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों को उस थाली में छेद नहीं करना चाहिए, जिससे उनका पेट भरता है।

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने कहा, मुझे उम्मीद थी कि जयाजी मेरा समर्थन करती हैं। इंडस्ट्री में सभी ड्रग्स नहीं लेते, लेकिन जो लोग लेते हैं, वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं। जब मैंने और जयाजी फिल्म इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था तब हालात ऐसे नहीं थे, लेकिन आज इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *