रणबीर कपूर संग फोटोशूट के लिए फिर बोल्ड हुईं वाणी कपूर, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए बेबाक पोज, Alia हो जाएँगी नाराज !

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) की रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस फिल्म में पहली बार रणबीर के साथ वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को इश्क लड़ाते हुए देखा जाएगा. अब दोनों ही सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं, बल्कि इसके लिए दोनों ने एक खास तरीका चुना है. इन दिनों रणबीर और वाणी लगातार बोल्ड फोटोशूट करवा रहे हैं. इसी के साथ दोनों ने फैंस को अभी से अपनी कैमेस्ट्री से लुभाना शुरू कर दिया है.

अब एक बार फिर से वाणी और रणबीर का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में आ गया है. इसकी झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ भी शेयर की है. इन फोटोज में वाणी को पीच कलर की रिवीलिंग ड्रेस में देख जा रहा है. उनकी इस वन शोल्डर ड्रेस में बीच से में से की लगे हैं. हालांकि, वाणी ने इस ड्रेस को काफी ग्रेसफुली कैरी किया है.

वाणी ने अपने इस सिजलिंग लुक न्यूड शीमरी मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. फोटोज में एक्ट्रेस रणबीर में खोया हुआ देखा जा रहा है.

दूसरी ओर रणबीर के लुक पर नजर डालें तो उन्हें व्हाइट ट्राउजर के साथ मल्टी शेड की शर्ट पहनी है, जिसे उन्होंने बटन खोलकर ब्लैक टी-शर्ट के साथ कैरी किया है. इसके साथ एक्टर ने गॉग्लस भी लगाए हुए हैं.

वाणी ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘फितूर’.  इन फोटोज में दोनों ही सितारे की कैमेस्ट्री का शानदार दिख रही हैं. वहीं, वाणी काफी हॉट लग रही हैं. अब फैंस के बीच भी इन दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.

गौरतलब है कि ‘शमशेरा’ में रणबीर को पिता और बेटे दोनों की भूमिका में देखा जाएगा. फिल्म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा चुका है. वहीं, फिल्म में रणबीर और वाणी के साथ संजय दत्त को भी लीड रोल में देखा जाएगा. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.