आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के रिसेप्शन में इस बाप-बेटी की जोड़ी ने खींचा लोगों का ध्यान

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन  और उनकी बेटी श्वेता बच्चन के बीच की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं हैं। दोनों के इंस्टाग्राम पर आपको ऐसी कई तस्वीरें देखने को मिलेंगी, जिनमें बाप-बेटी का प्यार एक-दूसरे के लिए साफ़ झलकता है। ऐसा ही कुछ हमें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के वेडिंग रिसेप्शन में भी देखने को मिला। जब बाप-बेटी की इस जोड़ी ने वहां मौजूद अन्य दूसरे लोगों को अपने स्टाइल से धूल चटा दी।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के रिसेप्शन में यूं तो सारे बच्चन परिवार ने विजिट की थी लेकिन अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा के स्टाइल के आगे सब फीके दिखाई दिए। दोनों की कमाल की बॉन्डिंग को देखकर यही ख्याल आया कि हर बाप-बेटी के बीच ऐसा ही प्यार होना चाहिए।

अमिताभ बच्चन जहां इस फंक्शन में ब्लैक बंद गला कुर्ता और वाइट पायजामा पहने हुए दिखाई दिए, वहीं अमिताभ बच्चन के ऑउटफिट की सबसे कमाल की बात यह थी कि उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए एक स्ट्राइप दुपट्टा भी डाला हुआ था जो उन पर काफी फब रहा था। अमिताभ बच्चन की लाडली इस फंक्शन में फेमस डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के डिज़ाइन किए हुए बेज रंग के शरारा में काफी स्टाइलिश लग रही थीं। यूं कहें तो बाप-बेटी का ये ट्रेडिशनल लुक काफी इंप्रेसिव था।

अमिताभ ने जहां अपने इस ट्रेडिशनल लुक को स्ट्राइप्स वाले दुपट्टे पर चिड़िया के साथ परफेक्ट लुक दिया तो वही श्वेता पन्ना नेकपीस, रिंग, इयररिंग्स और ब्रेसलेट में नजर आईं। आकाश अंबानी और श्वेता मेहता के रिसेप्शन में यूं तो कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन की मौजूदगी ने सभी का दिल जीत लिया।

Source:- Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *