ऐसी हुई Aamir Khan के को-एक्टर की हालत, सब्जी बेचकर कर रहा गुजारा- देखिए VIDEO

बीते दिनों में बॉलीवुड के बारे में ऐसी कई बातें सामने आई हैं जिनके कारण लोग इन दिनों इंडस्ट्री से नाराज हैं. जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर भेदभाव के आरोप लगाए जा रहे हैं. वहीं कई बार पहले ही ऐसे अभिनेताओं के बारे में बातें सामने आई हैं जिनका गुजारा भी मुश्किल हो गया है. अब एक बार फिर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक एक्टर सब्जी बेचता नजर आ रहा है.

ये एक्टर आमिर खान के साथ भी काम कर चुका है. जी हां। आमिर खान के साथ फिल्म ‘गुलाम’ में काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखिए वीडियो…

इस वीडियो की बात करें तो इसमें जावेद हैदर ठेले पर सब्जी बेचते दिख रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में वह गाना भी गा रहे हैं. वह इस वीडियो में ‘दुनिया में जीना है तो…’ गाने पर लिप्सिंग करते दिख रहे हैं. आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, ”वो एक्टर है, आज वो सब्जी बेच रहा है, जावेद हैदर.”

इसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी के कारण कोई काम नहीं मिल रहा है.” इसके बाद एक और ट्वीट में डॉली ने बताया है, ”जावेद हैदर एक भारतीय एक्टर हैं, जो फिल्म ‘बाबर’ (2009) और टीवी सीरीज ‘जेनी और जुजू’ (2012) में काम कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने फिल्म ‘लाइफ की ऐसी की तेसी’ में भी काम किया था. बता दें कि फिल्मों में हैदर बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुके हैं.

Source: Zee News

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *